#mahoba #नाबालिग के साथ ढाबा संचालक ने की हैवानियत

0

महोबा में एक ढाबे में काम करने वाले 13 वर्षीय नाबालिक किशोर के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण का मामला सामने आया है। ढाबा संचालक पर किशोर के साथ कुकर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ित ने ढाबा संचालक के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को आप बीती बताई है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता दिखाते हुए मामले की जांच और कार्यवाही के निर्देश दिए हैं तो वहीं पुलिस द्वारा पीड़ित किशोर का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपी ढाबा संचालक की तलाश में तलाश करने जुटी हुई है।
दरअसल यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले काली पहाड़ी इलाके का है। जहां संचालित एक ढाबे में काम करने वाले चाइल्ड लेबर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है। बताया जाता है कि 13 वर्ष का किशोर अपनी गरीबी और भुखमरी से परेशान होकर गांव से शहर दो पैसा कमाने के लिए आ गया लेकिन उसे नहीं पता था कि हैवान उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम देगा। पीड़ित किशोर ने किसी तरीके से भाग कर अपनी जान बचाई है। पीड़ित बताता है कि वह जनपद के एक गांव का रहने वाला है और महोबा शहर मजदूरी के लिए आया था। जहां ढाबा संचालक ने उसे अपने ढाबे में काम दे दिया लेकिन उसके साथ हैवानियत की हदें पार की गई है। पिछले तीन दिनों से ढाबे में काम कर रहे किशोर के साथ ढाबा संचालक कुकर्म करता। रात में जब सब सोने जाते तभी ढाबा संचालक उसे निर्वस्त्र कर अप्राकृतिक यौन शोषण करता। पीड़ित अपने बचाव में विरोध और मिन्नते करता मगर दबंग उसे हर बार धमकाकर चुप करा देता। दबंग की करतूत से परेशान पीड़ित चोरी से ढाबे से भाग कर पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को आपबीती बताते हुए कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने किशोर की आपबीती सुनी तो सभी हैरत में पड़ गए। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया गया है, आरोपी ढाबा संचालक फरार बतया जा रहा जिसकी तलाश में जिले की पुलिस जुटी हुई है।
अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने मामले का संज्ञान लेते हुए कोतवाली पुलिस को मामले में जांच कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। अपर पुलिस अधीक्षक बताते है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *