फाइनेंस कंपनी के डायरेक्टर का 15पन्ने का सुसाइड नोट

0

इंदौर में एक साल पहले फाइनेंस कंपनी डायरेक्टर प्रशांत कृष्ण गोपाल अग्रवाल (मुंबई) के सुसाइड केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने अचानक मुंबई से एक आरोपी आतीश कंपानी को हिरासत में लिया है। उसे गुपचुप तरीके से इंदौर लाया गया। मामले में आतीश के अलावा मुंबई के नीरज सेठ को आरोपी बनाया है, जो अभी फरार है।

खुदकुशी से जुड़े मामले की कहानी को पुलिस ने एक साल तक छिपाए रखा जबकि डायरेक्टर ने 15 पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था। इसमें लेनदेन को लेकर कई नामों का जिक्र है। उसने पत्नी को लिखा- तुम्हें सिर्फ सॉरी कह पाऊंगा, LOVE U।

सूत्रों के अनुसार परिवार की वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत के बाद एक साल बाद यह ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई है।  

प्रशांत अग्रवाल UBFC फाइनेंस कंपनी मुंबई के डायरेक्टर थे। वे रहेजा ओडेसी, वर्ली-एच, मुंबई में रहते थे। प्रशांत ने पिछले साल 4 नवंबर 2022 को सी-21 मॉल के सामने जहर खा लिया था। निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी। पुलिस को पता चला कि प्रशांत की कंपनी मुंबई के अलावा राजस्थान के कई शहरों में भी संचालित है। कंपनी विजिट के लिए ही वे इंदौर आए थे और अचानक जान दे दी।

सुसाइड नोट में क्या कुछ लिखकर गए थे प्रशांत, पढ़िए सभी पेजों का डिटेल

डायरी में जिस क्रम में नोट लिखा गया है, उसे उसी तरह से पेश कर रहे हैं। लिखने के तरीके से लग रहा है कि कुछ अंश अलग-अलग दिन में लिखे गए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *