Site icon NBS LIVE TV

कमलनाथ बोले- दिग्विजय के कपड़े फाड़ो

YouTube player

कमलनाथ बोले- दिग्विजय के कपड़े फाड़ो:दिग्विजय ने कहा- फॉर्म पर दस्तखत पीसीसी चीफ के होते हैं तो कपड़े किसके फटने चाहिए——-भाजपा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सोमवार रात सोशल मीडिया पर जारी किया। कमलनाथ इस वीडियो में भाजपा से कांग्रेस में आए विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थकों से कहते दिख रहे हैं- दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़ो। वीडियो पर मंगलवार को भी सियासी चर्चा और हंसी-ठिठोली होती रही।

कांग्रेस के घोषणा पत्र के मंच पर कमलनाथ ने कहा- मैंने इनको कुछ समय पहले पावर ऑफ अटॉर्नी दी थी। वो ये थी कि कमलनाथ के लिए आप पूरी गालियां खाइए। ये पावर ऑफ अटॉर्नी आज के दिन भी वैलिड है। मेरी गलती हो या नहीं हो, गाली खानी है।

इसके जवाब में दिग्विजय ने कहा- ‘भैया, ए फॉर्म और बी फॉर्म में दस्तखत किसके होते हैं, पीसीसी चीफ के। तो कपड़े किसके फटने चाहिए, बताओ। गलती कौन कर रहा है, ये भी पता होना चाहिए। अब शंकरजी का काम यही है विष पीने का, तो पीएंगे।

इससे पहले दिग्विजय ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘जब परिवार बड़ा होता है तो सामूहिक सुख और सामूहिक द्वंद्व दोनों होते हैं। समझदारी यही कहती है कि बड़े लोग धैर्यपूर्वक समाधान निकालें।’ इसके बाद कमलनाथ ने कहा- मैंने मजाक और प्यार में ये बात कही थी। इस पर किसी को नाराज नहीं होना चाहिए।

Exit mobile version