वीडी शर्मा बोले- कांग्रेस के 144 प्रत्याशियों में से 54 नेता दागदार

0

1093 मंडलों में होगा BJP का शक्ति सम्मेलन:वीडी शर्मा बोले- कांग्रेस के 144 प्रत्याशियों में से 54 नेता दागदार ——-प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि 17 से 19 अक्टूबर तक मप्र में शक्ति सम्मेलन किए जाएंगे। नवरात्र पर्व के दौरान होने वाले इन सम्मेलनों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी रहेगी। जिसमें कार्यकर्ता हर बूथ पर प्रचंड बूथ विजय की प्रतिज्ञा लेंगे। कांग्रेस ने जिन 144 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं, उनमें से 54 नेता दागदार हैं और इस सूची से कांग्रेस ने साबित कर दिया है कि वह भ्रष्टाचार, परिवारवाद और अपराधी करण की गारंटी है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि प्रदेश के 1093 मंडलों में 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से एक साथ इन सम्मेलनों की शुरुआत होगी। सभी 12 हजार शक्ति केंद्रों पर होने वाले इन सम्मेलनों में पार्टी का पूरा नेतृत्व, मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। साथ ही शक्ति केंद्र की टोली, बीएलए, बूथ समिति, पन्ना प्रमुख, पन्ना समिति के सदस्य, अर्ध पन्ना प्रमुख सहित बूथ का हर कार्यकर्ता इन सम्मेलनों में उपस्थित रहेंगे।

शर्मा ने बताया कि इन सम्मेलनों में कार्यकर्ताओं को ‘सम्पदा’ (सम्मान, पहचान, दायित्व) कार्ड भी वितरित किए जाएंगे। इन सम्मेलनों के दौरान कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह की मंशा के अनुरूप प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट हासिल करने की रणनीति और माइक्रो मैनेजमेंट प्लान बनाएंगे। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर विजय की प्रतिज्ञा लेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *