Site icon NBS LIVE TV

शिवराज बोले-कांग्रेस गजब है, इसके नेता गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी देते हैं

रीवा के कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी भाजपा में शामिल:शिवराज बोले-कांग्रेस गजब है, इसके नेता गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी देते हैं——पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के पोते सिद्धार्थ राज तिवारी बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। भोपाल में BJP कार्यालय में उन्होंने सदस्यता ली। सिद्धार्थ कांग्रेस के टिकट पर रीवा से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। वे रीवा की त्योंथर सीट से कांग्रेस का टिकट मांग रहे थे। कांग्रेस ने यहां से रमाशंकर सिंह पटेल को उम्मीदवार घोषित किया है। इस बीच सीएम शिवराज सिंह ने कहा- कांग्रेस गजब है और धन्य है। इसके नेता गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी देते हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में सिद्धार्थ को भाजपा की सदस्यता दिलाई। सीएम शिवराज ने कहा, सिद्धार्थ के पीछे बड़ी राजनीतिक विरासत है। वे युवा प्रतिभावान खिलाड़ी हैं।

 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस में गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दी गई है। कमलनाथ ने खुद इसका खुलासा किया है कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह को दी थी, जो अभी तक वैलिड है। मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खाना पड़े। अगर गाली खाना पड़े तो खुद न खाएं, दूसरे को पावर ऑफ अटॉर्नी दे दें। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी इन्होंने दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी। पहले बंटाढार हुआ और बाद में भी बंटाढार हुआ। यह कांग्रेस गजब है और धन्य है। इसके नेता गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी देते हैं।’

Exit mobile version