गाजा में रोज 420 बच्चे हमले की चपेट में

0

गाजा में रोज 420 बच्चे हमले की चपेट में:इजराइल ने हमास के कब्जे से महिला सैनिक छुड़ाई; नेतन्याहू बोले- सीजफायर सरेंडर जैसा ========== इजराइल और हमास की जंग का आज 25वां दिन है। UN के डेटा के मुताबिक, गाजा में हर दिन करीब 420 बच्चे इजराइल के हमले की चपेट में आ रहे हैं। दूसरी तरफ, सोमवार देर रात इजराइली सेना ने एक बयान जारी किया।

उन्होंने कहा- हमने गाजा में कई घंटे तक एक स्पेशल और सीक्रेट मिलिट्री ऑपरेशन किया। इस दौरान हमास के कब्जे में मौजूद अपनी एक महिला सैनिक को छुड़ा लिया । यह सैनिक अब परिवार के साथ है और पूरी तरह सेहतमंद है।

इजराइली फौज ने यह भी साफ कर दिया है कि आने वाले दिनों में गाजा में ग्राउंड ऑपरेशन तेज किया जाएगा। उधर सोमवार देर रात प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा- 7 अक्टूबर से इजराइल युद्ध में है। इजराइल ने इस युद्ध की शुरुआत नहीं की। इजराइल यह युद्ध नहीं चाहता था। हम युद्ध विराम का ऐलान नहीं करेंगे, यह हमास के सामने सरेंडर करने जैसा होगा।

नेतन्याहू ने आगे कहा- हम बेहतर भविष्य के वादे को तब तक साकार नहीं कर पाएंगे जब तक हमास जैसे बर्बर लोगों से लड़ने के लिए तैयार नहीं होंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *