12 साल की हुईं आराध्या बच्चन

0

16 नवंबर को आराध्या बच्चन ने अपना 12वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने बेटी को खास तरह से विश किया है। दोनों ने आराध्या की तस्वीर शेयर कर उनके लिए प्यार भरा नोट लिखा।

बता दें, 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी की थी। शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या ने 16 नवंबर 2011 को बेटी आराध्या को जन्म दिया था।

अभिषेक बोले- मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं
अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो छोटी आराध्या को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे मेरी छोटी राजकुमारी। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।

उनके इस पोस्ट पर अथिया शेट्टी, फरदीन खान, सुनील शेट्टी और सोनू सूद जैसे सेलेब्स ने रिएक्ट किया है और आराध्या को विश भी किया।

ऐश्वर्या ने लिखा- मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं
वहीं ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम हैंडल पर आराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। मेरी प्यारी परी आराध्या, मैं बिना शर्त के हमेशा के लिए तुमसे प्यार करती हूं। तुम्हीं मेरी जिंदगी का असली प्यार हो। मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं। 12वां बर्थडे सबसे अच्छा हो। भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखें। तुम्हारे होने के लिए शुक्रिया। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। तुम सबसे अच्छी हो।

ऐश्वर्या और अभिषेक की लव स्टोरी
ऐश्वर्या और अभिषेक पहले से दोस्त थे। उन्होंने ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। इसके बाद वो फिल्म धूम 2 और गुरु में साथ दिखे। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

अभिषेक ने ऐश्वर्या जब प्रपोज किया था, जब वो फिल्म गुरु के प्रीमियर के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इस दिन के बारे में फेमस अमेरिकी टीवी एंकर ओफ्रा विनफ्रे के शो में कुछ साल पहले अभिषेक ने बताया था कि वो एक बार फिल्म की शूटिंग के लिए न्यूयार्क में थे। तब होटल के रूम की बालकनी में खड़े होकर ऐश्वर्या के साथ शादी की दुआ मांगी थी।करीब एक साल बाद टोरंटो में ‘गुरु’ के प्रीमियर से लौटने के बाद न्यूयॉर्क के उसी होटल की बालकनी में उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। इस फिल्म के रिलीज के दो दिन बाद ही अभिषेक-ऐश्वर्या ने सगाई कर ली थी। फिर वो 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंध गए थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *