अमित शाह की बिजयनगर-नसीराबाद में सभा, अजमेर में रोड शो

0

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अजमेर में चुनावी सभाएं और रोड शो करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अजमेर उत्तर एवं दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगे। इसके साथ ही मसूदा के बिजयनगर और नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में जन सभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री की पहली सभा विजयनगर में है। वे बिजयनगर में मसूदा प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह कानावत, नसीराबाद में रामस्वरूप लाम्बा, अजमेर दक्षिण में अनिता भदेल और अजमेर उत्तर में वासुदेव देवनानी के समर्थन में वोट देने की अपील करेंगे।

अमित शाह पहुंचे किशनगढ़ एयरपोर्ट

एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के जरिए दोपहर 3.45 बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वे हेलिकॉप्टर से बिजयनगर के लिए रवाना हो गए। विजयनगर में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कानावत के पक्ष में शाह जनसभा को संबोधित करेंगे। नसीराबाद में अमित शाह के सभा स्थल को सुरक्षा एजेंसियों ने कब्जे में लिया हुआ है। सुरक्षा एजेंसिया चप्पे-चप्पे की बारीकी से जांच कर रही हैं। पुलिस और प्रशासन क्षेत्र में पैनी नजरें रखे हुए हैं।

बिजयनगर की सभा में मंच पर प्रत्याशी वीरेन्द्रसिंह कानावत, देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, हंसराज गुर्जर, प्रभुलाल चौधरी, योगेन्द्रिसंह रावत, जगदीशसिंह रावत, बाबूलाल शर्मा, नीरज जैन, पवन जैन, नवीन शर्मा, सुरेन्द्रसिंह, सम्पतलाल लोढ़ा, ओम जेदिया, भंवरलाल बूला, मुकेश कंवर राठौड़, गणपतसिंह रावत, आशीष सांड, रामसुख गुर्जर, सुभाष वर्मा आदि हैं।

अजमेर शहर में शाम को रोड शो

भाजपा के शहर अध्यक्ष रमेश सोनी ने बताया कि अमित शाह का रोड शो शाम 6:25 बजे अजमेर के जीसीए चौराहे से आरंभ होगा। वहां से रोड शो केसरगंज, गोल चक्कर, लाल कोठी, ट्रांसपोर्ट नगर पड़ाव शिवाजी पार्क क्लॉक टावर, मदार गेट होते हुए गांधी भवन पहुंचकर संपन्न होगा। यह रोड शो करीब 1.3 किमी लंबा होगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *