Site icon NBS LIVE TV

साजा विधानसभा से 14 उम्मीदवार चुनावी मैदान में

साजा विधानसभा से बीजेपी ईश्वर साहू और कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे ने मतदान किया। इस दौरान मंत्री चौबे ने कहा कि साजा में कोई चुनौती जैसी स्थिति नहीं है। ईश्वर साहू को मोहरा बनाया है। उन्होंने कहा कि हमारा चुनाव बीजेपी के अमित शाह और नरेंद्र मोदी से है। साजा विधानसभा में जो मतदाताओं में उत्साह दिख रहा है, उससे लग रहा है कि सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो जाएंगे।

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। एक छोटे से गांव में हुए झगड़े को उन्होंने जिस तरह से राजनीतिकरण करने की कोशिश की। मुझे लगता है कि इन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। साथ कहा कि 75 पार की सरकार हम बनाने जा रहे हैं, भाजपा को 5 साल के लिए कुंभकरणीय नींद में सोना पड़ेगा।

ईश्वर साहू बोले- मंत्री के सामने मैं सीना तान के खड़ा हूं

ईश्वर साहू ने कहा कि जीत मेरी पक्की है। जनता का प्यार मिला, सहयोग मिला, समर्थन मिला उससे जीत का पूरा भरोसा है। साजा विधानसभा की जनता बदलाव चाह रही है। जनता परिवर्तन चाहती है। ईश्वर साहू ने कहा कि मंत्री के सामने वह सीना तान के खड़े हैं।

साजा विधानसभा में मतदान प्रतिशतवहीं साजा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे ने मतदान किया। रविन्द्र चौबे ने मौहाभाठा गांव के मतदान केन्द्र में मतदान किया। वहीं साजा में 7.84 प्रतिशत मतदान हुआ है। 11 बजे तक साजा में 17 प्रतिशत से ज्यादा वोटिंग। बिरनपुर हिंसा में पीड़ित मुस्लिम महिला अलहम बी ने भी वोट डाला।

Exit mobile version