Site icon NBS LIVE TV

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं का थाने पर हंगामा

इंदौर के भंवरकुआं थाने पर गुरुवार रात जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव कर दिया। इसकी जानकारी लगते ही कांग्रेस कार्यकर्ता भी यहां पहुंच गए, जिसके बाद दोनों ओर से नारेबाजी शुरू हो गई। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। पुलिस को आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े।

भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में तनाव बढ़ता देख थाने के बाहर भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता दोनों FIR के लिए अड़े
भाजपा का आरोप है कि गुरुवार रात जीतू पटवारी के समर्थकों ने पार्षद पति पुष्पेंद्र सिंह चौहान से मारपीट की। इसमें जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी भी शामिल हैं। भाजपा कार्यकर्ता FIR के लिए अड़ गए। इधर, कांग्रेस का कहना है कि भाजपा झूठा आरोप लगा रही है।

कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ता जीत नगर में शराब बंटवा रहे थे। इसका विरोध किया तो उन्होंने अभद्रता कर मारपीट की। काउंटर FIR के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता भी अड़ गए। जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

पटवारी बंधुओं पर SCST एक्ट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस; वर्मा-चौहान पर भी एफआईआर
रात को हुए विवाद के मामले में भंवरकुआ पुलिस ने रोहित पटवारी निवासी बिजलपुर की रिपोर्ट पर बलराम वर्मा, पुष्पेन्द्र चौहान, दिनेश पटेल व आशीष खेड़े के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है।

दूसरी ओर से फरियादी पुष्पेंद्र चौहान निवासी श्रीयंत्र नगर की ओर से नाना पटवारी, जीतू इंदौरी व कमल नागर के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी व एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। एक अन्य केस पुलिस ने रोहित पटवारी व अन्य के खिलाफ पुलिस के साथ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा आदि धाराओं के तहत केस दर्ज किया है

Exit mobile version