Site icon NBS LIVE TV

खन्ना में ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसा यात्री

पंजाब के खन्ना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार शाम हादसा हो गया। यहां ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच यात्री फंस गया। ट्रेन उसे घसीटती हुई करीब एक किलोमीटर तक ले गई। गंभीर रूप से घायल यात्री को सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान बिहार के दरभंगा के रहने वाले योगेंद्र यादव के रूप में हुई है। योगेंद्र सलाणा गांव में काम करता था। छठ पूजा पर वह अपने गांव जा रहा था।

योगेंद्र ने खन्ना स्टेशन से शहीद एक्सप्रेस गाड़ी पकड़नी थी। गाड़ी लेट थी। करीब साढ़े 6 बजे ट्रेन आई तो यात्री उसमें चढ़ने के लिए भाग पड़े। प्लेटफॉर्म पर काफी धक्कामुक्की हुई। स्टापेज के समय सभी यात्री ट्रेन में नहीं चढ़ पाए। इसी बीच गाड़ी चल पड़ी। गाड़ी पकड़ने की कोशिश में योगेंद्र का पांव फिसल गया और वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंस गया।

जब तक गार्ड ने गाड़ी को रोका तब तक गाड़ी योगेंद्र को एक किलोमीटर दूर तक घसीट ले गई थी। योगेंद्र के शरीर का आधा हिस्सा खत्म हो गया था। ऊपरी भाग बचा था। कुछ सांसें चल रही थीं। अस्पताल जाने तक उसकी मौत हो गई।

परिवार को सूचना दी
रेलवे पुलिस के ASI जगतार सिंह ने शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिवार को सूचित कर दिया। शनिवार को परिजनों के आने पर बयान दर्ज होंगे। धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किया जाएगा।

Exit mobile version