NBS LIVE TV

हनुमान मंदिर के महंत के किया सुसाइड:

हनुमान मंदिर में रहने वाले महंत ने बीती रात को मंदिर में एक कमरे में सुसाइड कर लिया। शुक्रवार सुबह मंदिर में आए लोगों ने महंत का शव कमरे में फंदे से लटका देख पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर सनसनी फैल गई। इधर, मामले की सूचना के बाद बिलाड़ा सीओ राजवीरसिंह चम्पावत व बिलाड़ा थाना प्रभारी भंवरलाल मौके पर पहुंचे। शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है। सुसाइड नोट में क्या लिखा है। इसके बारे में अभी पुलिस अधिकारियों ने नहीं बताया है। फिलहाल पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर बिलाड़ा हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया है। जहां हिंदू संगठन से जुडे़ लोग जमा हो रहे है।

अपने धार्मिक कार्यों को लेकर काफी पहचान रखते थे महंत ताजाराम
अपने धार्मिक कार्यों को लेकर काफी पहचान रखते थे महंत ताजाराम

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बिलाड़ा कस्बे में बिलाड़ा-पतालियावास रोड पर हनुमान मंदिर है। खींवसर के रहने वाले ताजाराम नाम के महंत पिछले 5 सालों से इसी मंदिर में ही रहते थे और पूजा-पाठ करते थे। गुरुवार रात को महंत मंदिर में पूजा पाठ कर अपने कमरे में सोने चले गए थे। शुक्रवार सुबह 8 बजे मंदिर में आए लोगों को कमरे में उनका शव फंदे से लटका मिला। लोग पुजारी के सुसाइड पर संदेह जता रहे है। ऐसे में पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने महंत के परिजनों को भी सूचना दे दी है। उनके पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

रात को कई लोगों से पैसे भी मांगे

बताया जा रहा है कि महंत ने रात को कई लोगों से मदद के लिए पैसे भी मांगे थे। उन्हें पैसे किस लिए चाहिए इसके बारे में नहीं बताया था। और सुबह महंत के सुसाइड ने मामले को संदिग्ध बना दिया है।

सुसाइड नोट में लिखा अंतिम संस्कार अग्नि से हो

Exit mobile version