भिंड में कांग्रेस के बूथ एजेंट का घर जलाया

0

भिंड में कांग्रेस के पोलिंग बूथ एजेंट के मकान में शुक्रवार देर रात आग लग गई। घटना अटेर विधानसभा के बरोही थाना इलाके की है। परिवार ने BJP प्रत्याशी और मंत्री अरविंद भदौरिया के समर्थकों पर आग लगाने के आरोप लगाए हैं। वे केस दर्ज कराने थाने पहुंचे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो थाने के बाहर धरने पर बैठ गए।

डोंगरपुरा गांव में जॉनी जाटव कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के पोलिंग बूथ एजेंट हैं। गांव के केशव सिंह जाटव ने आरोप लगाया कि जब आरोपी पोलिंग बूथ प्रभावित करने में सफल नहीं हुए तो उन्होंने रात में एजेंट के घर में आग लगा दी।

शुक्रवार रात 11 बजे तक महिला-बच्चे धरने पर बैठे रहे। परिवार मंत्री के समर्थकों को आरोपी बताते हुए FIR दर्ज करने की मांग कर रहा है। जबकि, पुलिस का कहना है कि बिना जांच किए आरोप तय नहीं करेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी के बूथ एजेंट का पीड़ित परिवार रात 11 बजे तक थाने के बाहर धरने पर बैठा रहा।

पुलिस और कांग्रेस नेताओं में बहस
परिवार की मांग गांव में पुलिस फोर्स तैनात करने की भी थी। अटेर से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे भी मौके पर पहुंचे। योगेश और DSP हेड क्वार्टर संजय कोच्छा के बीच गांव की सुरक्षा और पीड़ित परिवार के पक्ष को लेकर बहस भी हुई। इसके बाद पुलिस फोर्स गांव पहुंचा। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की पड़ताल की जाएगी।

घटना के कारणों का पता लगा रहे
DSP हेडक्वार्टर संजय कोच्छा का कहना है कि आग लगने की घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सुरक्षा व्यवस्था के लिए फोर्स गांव में तैनात किया गया है।दो दिन पहले अटेर के BJP नेताओं ने कांग्रेस समर्थक को पीटा था
भिंड के अटेर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार देर रात भी BJP पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं पर कांग्रेस समर्थक को पीटने का आरोप लगा था। पुलिस के एक्शन नहीं लेने पर कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे ने थाना प्रभारी अरविंद सिकरवार पर BJP प्रत्याशी और मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के दबाव में काम करने का आरोप लगाया था। थाना प्रभारी ने इसे गलत बताया तो योगेश ने उनसे कहा कि आपके मोबाइल पर लगातार मंत्री के फोन आ रहे हैं। कॉल हिस्ट्री चेक कराएं। कांग्रेस का आरोप था कि जब कॉल हिस्ट्री की बात आई तो थाना प्रभारी का चेहरा फीका पड़ गया। बाद में आरोपियों पर केस किया गया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *