Site icon NBS LIVE TV

राजस्थान में दूरबीन लेकर पर्यटन करने आता है गांधी परिवार

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज जोधपुर में थे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी की सभा का पलटवार करते हुए कहा कि गांधी परिवार दूरबीन लेकर राजस्थान में आता है। या तो जमीन देखने या टाइगर देखने के लिए आते हैं कि कहां जमीन हड़पी जा सकती है।

अशोक गहलोत को लेकर उन्होंने कहा- कुछ लोग कहते हैं हमारी सरकार रिपीट हो रही है लेकिन सरकार डिलीट उनका बेटा ही करने वाला है। जहां परिवार के लोगों का ही उन पर विश्वास नहीं हो तो राजस्थान की जनता उन पर कैसे विश्वास करे।

उन्होंने कहा- मोदी सरकार ने किसान का बैंक खाता खुलवाने के साथ ही एमएसपी को कई गुना बढ़ाने का काम किया। किसानों की समृद्धि के लिए बीजेपी सरकार ने काम किया। राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनते ही किसान सम्मान निधि डबल की जाएगी।

कांग्रेस सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई। कुर्सी बचाने के सिवाय कुछ नहीं किया। बीजेपी ने प्रदेश के हित के लिए पिछले साढ़े नौ वर्ष में जो कहा वो कर दिखाया। आज लोग आकलन करते हैं कि साथ वर्षों में जो काम नहीं हुआ वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुआ।

संकल्प पत्र को लेकर कहा बीजेपी ने जो संकल्प पत्र बनाया है। ये गांव गांव ढाणी-ढाणी जाकर लोगों की राय लेकर बनाया गया। इसमें जो कहा वो करेंगे। जिन लोगों ने किसानों को खून के आंसू रुलाए, उन किसानों की जमीन नीलम नहीं होने दी जाएगी। पांच वर्षों में बहन, बेटियों की रक्षा यहां की सरकार नहीं कर पाई। बिजली के दाम अनेक बार बढ़ाकर किसान के साथ ठगी करने का काम किया।

चिरंजीवी योजना को लेकर कहा भामाशाह योजना का नाम बदल दिया गया। चिरंजीवी योजना के नाम पर भ्रष्टाचार किया गया। ओल्ड पेंशन योजना को लेकर पूछे सवाल पर जोशी ने कोई जवाब नहीं दिया। इस दौरान लूणी से कांग्रेस नेता श्याम खीचड़ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

Exit mobile version