सुशांत को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे

0

टेलीविजन के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची हैं। अंकिता उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में थीं, जब 2020 में सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड थीं। अब शो में अंकिता लोखंडे फिर एक बार सुशांत को याद कर भावुक होती दिखी हैं। साथ ही उन्होंने सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल न होने का भी कारण बताया है।

सोमवार को टेलीकास्ट हुए बिग बॉस 17 के एपिसोड में मुनव्वर फारूकी और अंकिता, सुशांत पर बात करते नजर आए। सबसे पहले मुनव्वर ने एक शायरी सुनाई, जिसके बाद अंकिता ने सुशांत की फिल्म एम एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी का गाना ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ गाया। अंकिता गाना गाते हुए अचानक रुक गईं, तो मुनव्वर ने बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्होंने यशराज स्टूडियो में इस फिल्म स्पेशल स्क्रीनिंग अटेंड की थी, वो भी सुशांत के साथ।

इस पर अंकिता ने कहा, ‘बहुत अच्छा इंसान था वो। जब भी मैं कहती हूं ‘था’ तो मुझे बहुत अजीब लगता है। वो विक्की (अंकिता के पति) का भी दोस्त था। अभी तो सब ठीक हो चुका है, लेकिन शुरू-शुरू में ये मानना कि वो अब इस दुनिया में नहीं है, ये सबसे घटिया फीलिंग थी।’

अंकिता लोखंडे और सुशांत की पहली मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी।
मैं देख नहीं सकती थी- अंकिता

इसके कुछ समय बाद मुनव्वर ने कहा, आपकी स्टोरी के सबके अलग-अलग वर्जन हैं। लेकिन आप वो हैं जिसे सब सही पता है। इस पर अंकिता ने कहा, मुझ पर किसी ने भरोसा नहीं किया था, लेकिन फिर भी ठीक है। जब कोई इंसान चला जाता है न जिंदगी से तब समझ आता है। किसी को इस तरह खोने का ये मेरा पहला एक्सपीरिएंस था। ये बहुत शॉकिंग था। मैं तो उसके फ्यूनरल पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं ये नहीं देख सकती। मैं देख ही नहीं पाती। विक्की ने मुझे बोला कि तू जाकर आ, लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं नहीं देख सकती थी।

आगे अंकिता ने कहा, मैंने सबसे पहले ऐसे अपने पापा को देखा। तब मुझे एहसास हुआ कि किसी का जाना क्या होता है। इतना कहते हुए अपने पिता को याद करके अंकिता लोखंडे रो पड़ती हैं। इसी साल 12 अगस्त को अंकिता के पिता शशिकांत का निधन हुआ था। पिता के निधन से अंकिता बुरी तरह टूट गई थीं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत की पहली मुलाकात पवित्र रिश्ता टीवी शो के सेट पर हुई थी। रिलेशनशिप में आने के बाद 2011 में सुशांत ने अंकिता को नेशनल टेलीविजन पर डांस रियलिटी शो के मंच पर प्रपोज किया था। दोनों ने 2016 में शादी की अनाउंसमेंट की थी, लेकिन अचानक दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *