मोदी ड्रेसिंग रूम में रोहित-विराट का हाथ थामे दिखे

0

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार के बाद पीएम नरेंद्र मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में गए थे। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया था। मोहम्मद शमी को मोदी ने गले लगाकर सांत्वना दी थी, तो वहीं जडेजा ने 20 नवंबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पीएम से मिलने का अनुभव भी साझा किया था।

अब 21 नवंबर को ड्रेसिंग रूम का एक और वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें पीएम सभी खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। वे कोहली और रोहित का हाथ थामे हैं। मोदी ने इस मुलाकात का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। उन्होंने कहा, ‘आप लोग पूरा 10-10 गेम जीतकर आए हो, ये तो होता रहता है मुस्कुराइए भाई, देश आप लोगों को देख रहा है। होता है।’

इसके बाद पीएम ने टीम को कोच राहुल द्रविड़ से भी बात की। कहा, ‘आप लोगों ने बहुत मेहनत की, लेकिन यह होता रहता है।’ इसके बाद पीएम जडेजा से मिले और गुजराती में बात की।

PM ने हेड कोच राहुल द्रविड़ से भी बातचीत की। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी ड्रेसिंग रूम में मौजूद रहे।

कमिंस को सौंपी विजेता ट्रॉफी
फाइनल मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री अहमदाबाद पहुंचे थे। वे मैच की दूसरी इनिंग में नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स के साथ पैट कमिंस को वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी सौंपी।

मोदी का कल ड्रेसिंग रूम में आना विशेष- जडेजा
जडेजा ने मोदी के साथ फोटो शेयर की और उसके कैप्शन में लिखा, ‘हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था, लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं, लेकिन लोगों का सपोर्ट हमें आगे बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल ड्रेसिंग रूम में आना विशेष और बहुत प्रेरणादायक था।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *