NBS LIVE TV

भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को डेंगू हुआ है। वो इन दिनों मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने यह जानकारी दी है।

उन्होंने हॉस्पिटल बेड से एक सेल्फी भी शेयर की, जिसके साथ उन्होंने एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को डेंगू से सतर्क रहने की सलाह दी है।

एक्ट्रेस ने अपने दो फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक डेंगू के मच्छर ने, मुझे 8 दिन का टॉर्चर दे दिया। पर आज जब मैं उठी तो बहुत अच्छा फील कर रही थी इसलिए मैंने सेल्फी ले ली।

भूमि ने हॉस्पिटल बेड से अपने ये फोटोज शेयर किए।

‘बीते कुछ दिन फैमिली और मेरे लिए मुश्किल भरे थे’
सभी से रिक्वेस्ट है कि वो केयरफुल रहे, क्योंकि बीते कुछ दिन मेरी फैमिली और मेरे लिए काफी मुश्किल भरे थे। इस वक्त मॉस्किटो रेपेलेंट बहुत जरूरी हैं। अपनी इम्यूनिटी हाई रखें।

हाई पॉल्यूशन लेवल आपकी इम्यूनिटी को खराब करता है। मैं कई ऐसे लोगों को जानती हूं जिन्हें हाल ही में डेंगू हुअ है। एक बार फिर से एक ना दिखने वाले वायरस ने हालत खराब कर दी।

अपने डॉक्टर्स, मां, बहन और नर्सिंग व क्लीनिंग स्टाफ को थैंक्स कहना चाहूंगी, जिन्होंने मेरी बहुत अच्छे से केयर की।’

उन्होंने इस कैप्शन के जरिए डॉक्टर्स और फैमिली को थैंक्स कहा।
उन्होंने इस कैप्शन के जरिए डॉक्टर्स और फैमिली को थैंक्स कहा।

नेहा धूपिया ने कहा- अच्छा फील करो
भूमि की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अमृता खानविलकर समेत कई सेलेब्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अलग-अलग रिएक्शंस दिए।

कई सेलेब्स ने भूमि के जल्द रिकवर होने की कामना की।

फ्लॉप रहींं भूमि की पिछली कई फिल्में
वर्कफ्रंट पर भूमि की पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। 45 करोड़ के बजट में बनी भूमि की हालिया रिलीज फिल्म ‘द लेडी किलर’ तो रिलीज के 9 दिनों बाद भी 1 लाख रुपए तक का कलेक्शन नहीं कर पाई। इसे मात्र 38 हजार रुपए की ओपनिंग मिली थी।

फिल्म ‘द लेडी किलर’ का एक सीन।

इससे पहले रिलीज हुईं उनकी फिल्में ‘बधाई दो’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ भी फ्लॉप रही थीं।

Exit mobile version