बिग बॉस 17 से एक साथ निकाले जाएंगे 5 कंटेस्टेंट

0

TV रियलिटी शो बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न से भरे होने वाले हैं। ये हफ्ता शो के फैंस के लिए बेहद शॉकिंग होगा क्योंकि शो से एक-दो नहीं बल्कि पूरे 5 लोग निकाले जा रहे हैं। इसकी शुरुआत नावीद सोले से हो चुकी है। हाल ही में मिड वीक एविक्शन में नावीद को शो से निकाला गया है, जिसके बाद 4 और लोग शो से एविक्ट किए जाएंगे। अब उन एविक्ट होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है।

सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस द्वारा दिमाग के कमरे वालों से 3 ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम पूछे गए, जिन्हें काफी पहले ही शो से चले जाना चाहिए था, लेकिन वो अब भी टिके हुए हैं। ऐसे में दिमाग के कमरे में रह रहे विक्की जैन, अरुण, सनी, सना और अनुराग न मिलकर दम के कमरे के कंटेस्टेंट्स जिग्ना वोरा, रिंकू और नावीद का नाम दिया था। आगे बिग बॉस ने दम के कमरे वालों से इन तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट का नाम मांगा, जिसे तुरंत शो से निकाला जाएगा। नील भट्ट, ऐश्वर्या और खानजादी ने मिलकर नावीद को शो से बाहर करने का फैसला लिया था।

ये कंटेस्टेंट भी जल्द छोड़ेंगे शो

खबरी पेज से आ रही रिपोर्ट के अनुसार, नावीद सोले के बाद अनुराग डोभाल (बाबू भैया), समर्थ जुरेल और सना रईस भी शो से एविक्ट किए जाने वाले हैं। अपने अलग अंदाज के लिए फेमस सनी आर्या उर्फ तहलका भाई भी शो से निकाले जा सकते हैं।

इन चर्चित कंटेस्टेंट्स के नामों पर फैसला आना बाकी

रिपोर्ट के अनुसार, शो में चर्चा में बने हुए कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा में से कोई एक कंटेस्टेंट भी शो से बाहर हो सकता है। फिलहाल दोनों ही शो में काफी एक्टिव हैं और उनके झगड़े भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में मेकर्स अब तक किसी फैसले पर नहीं आ सके हैं। दोनों में से कौन बाहर होता है, ये तो देखना होगा।

इन नए कंटेस्टेंट्स की हो सकती है एंट्री

5 कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस 17 से निकाले जाने के बाद शो में कुछ नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। शो में आने के लिए कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। इनमें एक्टर अध्ययन सुमन, पूनम पांडे, टीवी एक्ट्रेस तस्नीम नेरुकर, भविन भानुशाली, गंदी बात फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी और बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम की प्लेयर जहांआरा आलम के नाम शामिल हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *