Site icon NBS LIVE TV

60 बार चाकू मारा फिर लाश पर नाचने लगा

YouTube player

60 बार चाकू मारा फिर लाश पर नाचने लगा:दिल्ली में 16 साल के लड़के ने ₹367 लूटने के लिए हत्या की========== दिल्ली में मंगलवार 21 नवंबर की रात जनता मजदूर कॉलोनी में 16 साल के लड़के ने रुपए लूटने के लिए एक 18 साल के युवक की हत्या कर दी।

आरोपी ने पहले युवक का गला दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया है। इसके बाद आरोपी ने 60 बार युवक के गले पर चाकू से हमला कर मार डाला।

आरोपी यहीं नहीं रुका, जब युवक की मौत हो गई, तो इसके बाद वह उसकी लाश पर ही नाचने लगा। यह पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई।

नॉर्थ दिल्ली पुलिस के जॉय टिर्की के मुताबिक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है।लाश के सिर में कई बार लात मारी, फिर नाचने लगा
जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल के पास लगे CCTV का फुटेज मिला है। जिसमें हत्या की पूरी घटना कैद हो गई थी। वीडियो के मुताबिक पहले आरोपी ने युवक का गला दबाया। उसके बाद उसे घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले आया। युवक मर गया है, इसकी पुष्टि के लिए उसने उसके गले पर 60 बार चाकू मारे।

इसके बाद वह उसकी लाश पर खड़ा होकर नाचने लगा। पुलिस को मंगलवार की रात करीब 11.15 पर PCR कॉल आया। जिसमें इस हत्या के बारे में पता चला। पुलिस का कहना है कि हत्या लूट के मकसद से की गई, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके पास से युवक से लूटे गए रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। हालांकि, मरने वाले की पहचान नहीं हो सकी है।

Exit mobile version