...

इंदौर में क्रॉसिंग पॉइंट पर कार-ऑटो की भिड़ंत

0

इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज शनिवार दोपहर सामने आया है। VIDEO में दिख रहा है कि ऑटो दाहिने तरफ से आकर जल्दबाजी में रोड क्रॉस करना चाह रहा था। तभी तेज रफ्तार कार सामने आई और ऑटो में सामने से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार ऑटो को लगभग 50 फीट आगे तक घसीटती ले गई। खबर है कि ऑटो ड्राइवर की हालत नाजुक है। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में ऑटो ड्राइवर शुभम पिता सतीश हरसोले निवासी डायमंड कॉलोनी (28) बुरी तरह जख्मी हो गया था। इधर पुलिस ने अब तक इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है। उसका कहना है कि हमारे पास इस संबंध में अभी कोई शिकायत नहीं प्राप्त हुई है।

घटना शुक्रवार शाम आलोक नगर चौराहे की है। जहां पर घटना हुई है वहां ट्रैफिक सिग्नल नहीं है। वहां सिर्फ मेजर रोड का कट पॉइंट है। जब हादसा हुआ था उस समय ऑटो में सवारी नहीं थी। केवल ऑटो ड्राइवर था। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल ऑटो चालक को इलाज के लिए शकुंतला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी हालत इतनी गंभीर थी कि किसी प्राइवेट अस्पताल रेफर करना पड़ा। डॉक्टर का कहना है कि वह सीरियस होने से कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

कार ड्राइवर को लोगों ने मौके पर पकड़ा था: परिवार
परिवार का कहना है कि सड़क हादसे के तुरंत बाद लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ लिया था। पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। कार पर आगे कांच पर भाजपा का लोगो बना हुआ है। कार चलाने वाला नाबालिग है जो साकेत नगर का रहने वाला है। इधर ड्राइवर को लेकर पुलिस की चुप्पी ने सवाल खड़े कर दिए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.