Site icon NBS LIVE TV

पुणे में पलटा एथिलीन ऑक्साइड से भरा टैंकर

YouTube player

पुणे में पलटा एथिलीन ऑक्साइड से भरा टैंकर =========== महाराष्ट्र के पुणे-अहमदनगर रोड पर एथिलीन ऑक्साइड ले जा रहा गैस टैंकर सड़क पर पलट गया। इस टैंकर से गैस का रिसाव हो रहा है, इस कारण आग लगने और धमाके का डर बना हुआ है।

पुणे फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर मौजूद है। उनके साथ रिलायंस पेट्रोकेमिकल्स के एक्सपर्ट भी मौजूद हैं। धमाका न हो इसके लिए लगातार टैंक पर पानी छिड़का जा रहा है। टैंक को खाली करने की कोशिशें की जा रही हैं। आबादी वाले इलाके में हुई घटना
यह टैंकर वडगांव शेरी चौराहे के पास पुणे-अहमदनगर रोड पर पलटा। जिस क्षेत्र में टैंकर पलटा, यह आबादी वाला क्षेत्र है। मामले की सूचना मिलते ही प्रशासन के अलग-अलग विभागों की टीम मौके पर पहुंच गईं। वहीं फायर ब्रिगेड ने भी मोर्चा संभाल लिया है। फायर ब्रिगेड की 8 को मौके पर तैनात किया गया है।

टैंकर पर पानी छिड़क रही फायर ब्रिगेड टीम
फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लगातार टैंकर पर पानी का छिड़काव कर रही हैं, ताकि किसी भी तरह की अनहोनी को टाला जा सके। इस रिसाव पर काबू पाने के लिए रिलायंस पेट्रोकेमिकल्स कंपनी की बचाव और मरम्मत टीम को बुलाया गया है। पुलिस विभाग ने यातायात को नियंत्रित किया है। इस सड़क पर ट्रैफिक को रोक दिया गया है।

Exit mobile version