Site icon NBS LIVE TV

फेमस होने के लिए मर्डर, सोशल मीडिया पर पोस्ट

YouTube player

फेमस होने के लिए मर्डर, सोशल मीडिया पर पोस्ट:मरने वाले की मां बोलीं- 100 बार चाकू मारने वाला बच्चा नहीं, दरिंदा है ———- तारीख 21 नवंबर, जगह- दिल्ली का जाफराबाद। 18 साल का यूसुफ 350 रुपए लेकर घर का सामान लेने निकला था। फिर घर नहीं लौटा। देर रात पुलिस ने यूसुफ की मां रुखसाना को कॉल कर बताया कि आपके बेटे का मर्डर हो गया है। कुछ देर बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें दिख रहा था कि 16-17 साल का एक लड़का यूसुफ की गर्दन पर चाकू मार रहा है।

लड़के ने 100 से ज्यादा बार चाकू मारा, यूसुफ रोड पर पड़ा छटपटाता रहा। कुछ देर बाद उसकी बॉडी में हलचल होनी बंद हो गई। चाकू मारने वाला लड़का भागा नहीं, वहीं डांस करने लगा। पुलिस ने उसे अरेस्ट किया तो और कहानियां सामने आने लगीं।

आरोपी लड़के का ये पहला मर्डर नहीं था। पिछले साल मार्च में भी उसने ऐसे ही सिर्फ 100 रुपए के लिए एक युवक का मर्डर किया था।यूसुफ दिल्ली के जाफराबाद में रहता था। पुलिस का कहना है कि उसकी हत्या 350 रुपए लूटने के लिए की गई थी।
पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के ने मोहल्ले के लोगों में खौफ पैदा करने और सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए यूसुफ की हत्या की है। आरोपी जनता कॉलोनी में रहता है। उसके पड़ोसी बताते हैं कि वो बड़े बदमाशों के साथ काम करना चाहता था, इसीलिए मर्डर के वीडियो पोस्ट कर फेमस होना चाहता था। यूसुफ रुखसाना का सबसे छोटा बेटा था। वे रोते हुए कहती हैं, ‘इतनी बेरहमी से कोई किसी को कैसे मार सकता है। उसने पिछले साल भी मर्डर किया था, तो उसे क्यों छोड़ दिया। वो बच्चा नहीं, दरिंदा है, उसे बच्चा मानेंगे तो फिर छूट जाएगा और मेरी तरह किसी और मां की गोद सूनी करेगा।’

वहीं, आरोपी नाबालिग की दहशत ऐसी है कि उसके मोहल्ले में लोग खुलकर बोलने से भी डर रहे हैं।

Exit mobile version