MP में CM के नए फेस की भी तलाश

0

भाजपा ने संकेत दिए हैं कि मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए मौजूदा सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ पार्टी नए चेहरों के विकल्प पर भी जा सकती है। पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक के बाद इन अटकलों को बल मिला है। फिलहाल, नाम फाइनल करने के लिए नतीजे आने के चौथे दिन गुरुवार को भी मंथन चल रहा है। संसद भवन परिसर में भाजपा संसदीय दल की बैठक जारी है।

CM के संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट में नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद सिंह पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा के नामों की चर्चा है।

इधर, जीत के बाद जहां भाजपा के कई बड़े नेता दिल्ली दौड़ लगा रहे हैं, वहीं CM शिवराज सिंह चौहान आज श्योपुर दौरे पर रहेंगे।

बुधवार को हुआ सियासी घटनाक्रम…

  • विधानसभा चुनाव जीते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व प्रह्लाद पटेल और सांसद राव उदय प्रताप सिंह, राकेश सिंह व रीति पाठक ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।
  • CM शिवराज छिंदवाड़ा पहुंचे। यहां लाड़ली बहना सम्मेलन में उन्होंने कहा, ‘भैया और मामा से बड़ा मेरे लिए और कोई पद नहीं है। सिंहासन भी इसके सामने बेकार है।’
  • MP BJP के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में कहा, ‘सीएम की दौड़ में न मेरा नाम कहीं है, न मेरे मन के अंदर कुछ है। जो काम मिला है, उसे कर रहे हैं।’
  • BJP के सीनियर विधायक और मंत्री गोपाल भार्गव दिल्ली पहुंचे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *