रोहित का वर्ल्डकप फाइनल में हार के बाद पहला रिएक्शन

0

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पहला रिएक्शन आया है। करीब 23-24 दिन बाद पहली बार रोहित कैमरे के सामने नजर आए।

उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता था कि कैसे इससे बाहर निकलूं। पहले कुछ दिनों में मुझे कुछ नहीं पता था क्या करूं। मेरी फैमिली, मेरे दोस्तों ने चीजों को आसान किया और मेरा साथ दिया, लेकिन मूव ऑन करना आसान नहीं था।

रोहित शर्मा के इंटरव्यू का यह वीडियो उनकी मैनेजिंग टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बुधवार को पोस्ट किया गया। इस वीडियो को मुंबई इंडियंस (MI) ने भी ट्वीट किया है। बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 19 नवंबर को फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया था।

मैं टीम के लिए काफी गर्व महसूस करता हूं
रोहित ने कहा- मैं हमेशा 50 ओवर का वर्ल्ड कप देखकर बड़ा हुआ हूं। 50 ओवर का वर्ल्ड कप मेरे लिए सर्वोच्च पुरस्कार था। हमने उस वर्ल्ड कप के लिए इतने सालों तक काम किया था। यह काफी निराशाजनक होता है, जब आपने सब अच्छा किया, आप जो कर सकते थे आपने किया।

अगर मुझसे कोई पूछेगा कि आपने क्या गलत किया तो मेरे पास जवाब नहीं होगा। हमने 10 मैच जीते। परफेक्ट कभी कोई नहीं होता आप जीतते हैं तब भी गलतियां करते हैं। मैं टीम के लिए काफी गर्व महसूस करता हूं।

फाइनल हारने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ इस प्रकार रिएक्ट किया।

आसान नहीं था कैसे उससे बाहर निकलूं
कप्तान ने आगे कहा- फाइनल के बाद मेरे लिए आसान नहीं था कैसे उससे बाहर निकलूं। मैंने कहीं दूर जाने का फैसला किया जहां इससे बाहर निकल पाऊं, लेकिन सभी का शुक्रिया कि वर्ल्ड कप कैम्पेन के दौरान हमें इतना सपोर्ट किया। एक-डेढ़ महीने लोगों ने हमारा साथ दिया, स्टेडियम आए, हमें सपोर्ट किया। उन सभी का बहुत शुक्रिया।

मुझे उन सभी के लिए बुरा लगा, लेकिन सबसे अच्छी बात थी कि जब मैं लोगों से मिला उन्होंने हमें समझा। उनके अंदर गुस्सा नहीं था बल्कि उनसे प्यार मिला। इससे हम सभी को खासकर मुझे ताकत मिली और मैं आगे बढ़ पा रहा हूं।

अश्विन ने बताया था- वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद रोहित-विराट फूट-फूटकर रोए थे

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *