Site icon NBS LIVE TV

मोहाली में रिंदा-खत्री गैंग के गैंगस्टर का एनकाउंटर

पंजाब के जीरकपुर में बुधवार सुबह पुलिस ने गैंगस्टर करणजीत सिंह उर्फ जस्सा हप्पोवाल का एनकाउंटर कर दिया। पुलिस उसे इरादा कत्ल के केस में पिस्टल बरामद करवाने के लिए ले गई थी, लेकिन वह कस्टडी से भागने लगा।

पुलिस ने पहले हवा में गोली चलाई और फिर उसके पैर में गोली मार दी। जख्मी हालत में उसे पकड़ लिया गया है, लेकिन वह जिंदा है या मर चुका है, इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है। उसे 6 गोलियां लगने की सूचना है। इस दौरान एक मुलाजिम भी जख्मी हो गया। जस्सा 6 मर्डर केस में मोस्ट वांटेड है।

मोहाली जिला के जीरकपुर के पीरमुछल्ला में गैंगस्टर जस्सा को AGTF लेकर आई थी।

नवांशहर का रहने वाला जस्सा
AGTF के AIG संदीप गोयल ने बताया कि फायरिंग जीरकपुर के पीरमुछल्ला में हुई। फायरिंग के दौरान एक पुलिस मुलाजिम भी जख्मी हुआ है। नवांशहर का रहने वाला जस्सा गैंगस्टर हरविंदर रिंदा और सोनू खत्री का करीबी है।

3 दिन में इसने 3 मर्डर किए थे
संदीप गोयल ने बताया कि जुलाई में इसने एक व्यक्ति पर अटैक किया था। एक व्यक्ति को शक था कि दूसरे के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। उसने सोनू खत्री से संपर्क किया। जिसके बाद सोनू खत्री के कहने पर जस्सा ने उक्त व्यक्ति पर अटैक किया था। इसे प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था। अक्टूबर में 3 दिन में इसने 3 मर्डर किए थे। इसे नवंबर में गिरफ्तार किया गया था।

चाइना मेड पिस्टल को रिकवर करने लाए थे
अब उसे कातिलाना हमले के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लाए थे। इसकी जांच कर रहे थे। सोमवार को इसे पूछताछ के लिए लाए थे। इसने बताया कि इंदर पर अटैक के बाद चाइना मेड पिस्टल यहां छुपा दिया था। उसकी रिकवरी के लिए लाए थे।

कर्मचारी ने उसे हथकड़ी लगाई हुई थी। आरोपी उसे छुड़ाकर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने वॉर्निंग शॉट कर उसे रोकने को कहा, लेकिन वह नहीं रुका, इसके बाद उसके पैर में गोली मारी गई। यह पहले भी 6 मर्डर कर चुका है। इसने कहा था कि इसके टारगेट पर 3-4 लोग और हैं।

5 कारतूस के साथ 1 चाइनीज़ पिस्टल बरामद

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने कहा है कि एजीटीएफ, पंजाब की एक बड़ी कार्रवाई में गैंगस्टर जस्सा हप्पोवाल पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करते समय पुलिस कार्रवाई में घायल हो गया। उसे हाल ही में गिरफ्तार किया गया था और वह 6 हत्या के मामलों और अन्य जघन्य अपराधों में शामिल था। उसे भागने से रोकने के लिए एजीटीएफ टीम को गोलियां चलानी पड़ीं, जिससे वह गोली लगने से घायल हो गया। उसे भागने से रोकने में एजीटीएफ का एक अधिकारी भी घायल हो गया। उन्हें नजदीकी अस्पताल में स्थानान्तरित कर दिया गया है। आरोपी के पास से 5 कारतूस के साथ 1 चीनी पिस्तौल बरामद की गई है।

Exit mobile version