...

कराहल थाना परिसर में एसडीएम ने ली धर्मगुरूओं की बैठक

0

श्याेपुर 16.12.2023
कराहल थाना परिसर में एसडीएम ने ली धर्मगुरूओं की बैठक
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
शासन द्वारा खुले में मीट मांस सहित ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाने के लिए आदेश जारी करने के बाद प्रशासन ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है।
इसी क्रम में शनिवार को कराहल थाना परिसर में बैठक आयोजित की गई। जिसमें कराहल एसडीएम उदय सिंह सिकरवार ने मीट, मांस का विक्रय खुले में मीट, मांस नहीं बेचने की हिदायत दी।
बैठक में एसडीएम ने सिकरवार ने कहा कि, खुले में या बीच रास्ते पर दुकानों का संचालन किया तो तत्काल जेल भेज दूंगा। आपको जेल की हवा खानी पड़े इससे अच्छा है कि अपनी दुकानों को रास्ते से हटाकर चिन्हित किए गए स्थान पर लगाएं। साथ ही धार्मिक स्थलों पर निर्धारित ध्वनि में ही साउंड बजाए जाएंगे। रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक सभी प्रकार के ध्वनि साउंड बंद रहेंगे। यदि दिन में भी कोई आयोजन किया जाएगा तो उसकी भी विधिवत परमीशन ली जाए। बैठक में एसडीएम कराहल उदय सिंह सिकरवार, तहसीलदार रवीश भदौरिया, जनपद सीइओ अभिषेक त्रिवेदी, थाना प्रभारी संजीव तिवारी सहित मंदिरों के पुजारी, धर्मगुरू डीजे संचालक उपस्थित रहे।
बॉक्स
रघुनाथपुर थान पर भी हुई बैठक
वीरपुर नायब तहसीलदार शुगर सिंह प्रजापति की अध्यक्षता में शनिवार को रघुनाथपुर थाने में बैठक में आयोजित की गई, जिसमें कोलाहल अधिनियम व मांस विक्रेताओं के साथ बैठक ली। बैठक में तहसीलदार ने हिदायत दी की खुले में मांस न बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कोई उल्लघन करता है तो धारा 133 के तहत कार्रवाई की जाएगी। बैठक में प्रभारी ध्रुवसिंह भदोरिया के नेतृत्व हुई एवं पुलिस स्टाफ गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.