Site icon NBS LIVE TV

ओवरटेक करने पर भड़का पुलिस अधिकारी

अपनी ब्रेजा कार को ओवरटेक करने पर भड़के पुलिस अधिकारी ने ठेकेदार की स्कॉर्पियो को बीच सड़क पर रुकवा लिया। आरोप है कि पुलिस अधिकारी ने शराब के नशे में कार से उतरते ही पहले तो ठेकेदार की कार पर मुक्का मारा उसके बाद लट्ठ से तोड़फोड़ कर दी। साथ ही खुद को पुलिस को बड़ा अधिकारी बताते हुए धमकाया- तेरे से बड़ी कार मेरे पास है, कहा- पिस्टल भी है तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

इसके बाद ठेकेदार ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। मामला बांसवाड़ा शहर से 4 किमी दूर नेशनल हाईवे 56 पर लियो सर्कल के पास बुधवार देर रात 10 बजे का है। मामले को देखते हुए मौके पर सदर थाना DSP सूर्यवीर सिंह भी पहुंचे और पीड़ितों से रिपोर्ट ली।

SI रमेश ने ठेकेदार की इसी SUV कार के ओवरटेक करने पर भड़का था।

ओवरटेक करने की बात पर हुआ विवाद

रिपोर्ट में पीड़ित विपिन चुण्डावत ने बताया- वो रात 10 बजे गढ़ी पीडब्लूडी ऑफिस से वापस तलवाड़ा के रास्ते बांसवाड़ा लौट रहे थे। उस दौरान साथ में दोस्त पृथ्वीराज सिंह भी मौजूद थे। हाईवे पर आगे चल रही ब्रेजा कार को हम ओवरटेक कर आगे निकले। जिसे साइबर थाना SI रमेश चला रहा था। इसके बाद कुछ दूरी पर चलने के बाद अचानक वहीं पुलिस का लोगो लगी ब्रेजा कार अचानक मेरी स्कॉर्पियो के आगे आई और बीच सड़क पर रुक गई। इसकी पार्किंग लाइट ऑन थी। इसमें से SI रमेश उतरा और कार पर मुक्का मारते हुए अपनी कार से लठ निकाल कर मेरी स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ कर दी। वह तोड़फोड़ करते हुए धमकियां दे रहा था और कह रहा था- तेरे से बड़ी कार तो मेरे पास है तूने ओवरटेक कैसे किया?

Exit mobile version