गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड रही मॉडल की लाश नहर में मिली

0

location-हरियाणा………..गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड रही मॉडल की लाश नहर में मिली———-हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड रह चुकी मॉडल दिव्या पाहुजा की डेडबॉडी मर्डर के 12वें दिन मिली है। हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद के जाखल में भाखड़ा नहर से शव बरामद किया है। दिव्या की पहचान शरीर पर बने टैटू से की गई है।

पुलिस ने बताया कि दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने वाले बलराज गिल की कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तारी के बाद इसका सुराग मिला था। इसके बाद NDRF की 25 टीमों की मदद से पटियाला से खनौरी तक लाश की तलाश की गई। बॉडी मिलने के बाद पुलिस ने दिव्या के परिवार को फोटो भेजकर पहचान करवाई। गुरुग्राम के ACP क्राइम वरूण दहिया ने इसकी पुष्टि की।

गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा (27) की 2 जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या होटल मालिक अभिजीत सिंह ने की थी। दिव्या उसके साथ 3 माह से लिव-इन-रिलेशन में थी। हत्याकांड से एक दिन पहले 1 जनवरी को अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा और बलराज गिल तीनों होटल सिटी पॉइंट पहुंचे थे।

होटल के रिस्पेशन पर लगे CCTV कैमरे में तीनों नजर आए थे। वारदात के बाद मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने ही अपने दोस्त बलराज गिल और रवि बंगा को लाश को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपए देकर अपनी BMW कार में भेजा था। बलराज गिल ने कहा था कि उसने रवि बंगा के साथ दिव्या की लाश को पंजाब में पटियाला के पास भाखड़ा नहर में फेंका था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *