महिला CEO ने बेंगलुरु-गोवा की एकतरफा एयर टिकट कराई थी

0

location-बेंगलुरु……….महिला CEO ने बेंगलुरु-गोवा की एकतरफा एयर टिकट कराई थी—[——-बेंगलुरु की महिला CEO ने अपने चार साल के बेटे के मर्डर से जुड़ी कुछ बातें पुलिस के साथ शेयर की हैं। उसने खुद ही पुलिस को बताया कि गोवा के होटल के कमरे में उसका बेटा कहां सोया था, उसका सूटकेस कहां रखा था और उसने सूटकेस में अपने बेटे की लाश कैसे रखी थी।

गोवा पुलिस के मुताबिक, सूचना सेठ के स्टेटमेंट के आधार पर शुक्रवार (12 जनवरी) को डेढ़ घंटे तक क्राइम सीन रिक्रिएट किया गया। पुलिस सूचना को होटल के उस कमरे में गई, जहां वह अपने बेटे के साथ ठहरी थी।

क्राइम सीन रिक्रिएशन के वक्त सूचना ने बताया कि कैसे उसने एक चाकू लेकर अपनी कलाई काटी और सुसाइड करने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि सूचना ने बेंगलुरु से गोवा के लिए एकतरफा फ्लाइट टिकट बुक कराया था, क्योंकि शायद पहले से ही उसका इरादा सड़क के रास्ते वापस आने का था।

वहीं, शनिवार को सूचना के पति वेंकट रमन अपना बयान दर्ज कराने के लिए अपने वकील के साथ कैलंगुट पुलिस स्टेशन पहुंचे। बेटे के मर्डर के वक्त वे इंडोनेशिया में थे। पुलिस की तरफ से जानकारी मिलने के बाद 9 जनवरी को वे भारत आए और 10 जनवरी को बेंगलुरु में बेटे का अंतिम संस्कार किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *