Site icon NBS LIVE TV

दिल्ली में अंगीठी जलाकर सो रहे 6 लोगों की मौत

YouTube player

location- दिल्ली ………दिल्ली में अंगीठी जलाकर सो रहे 6 लोगों की मौत ———-उत्तर भारत के राज्यों में रविवार (14 जनवरी) की सुबह घने कोहरे के साथ हुई। दिल्ली में अंगीठी जलाकर सोए 6 लोगों की मौत हो गई। इसमें 4 एक ही परिवार के हैं। कई इलाकों में जीरो विजिबिलिटी दर्ज की गई। मिनिमम टेम्परेचर 3.5°C रहा।
कोहरे के कारण दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। सुबह 4.30 से 7 बजे के बीच 7 फ्लाइट्स को जयपुर और एक फ्लाइट को मुंबई डाइवर्ट किया गया। चेन्नई में भी तीन इंटरनेशनल फ्लाइट डाइवर्ट की गईं।
इस सीजन में पहली बार दिल्ली के पालम, सफदरजंग, राजस्थान के श्रीगंगानगर, पंजाब के पटियाला, हरियाणा के अंबाला, चंडीगढ़, यूपी के बरेली, लखनऊ, बहराइच, वाराणसी, प्रयागराज और असम के तेजपुर में जीरो विजिबिलिटी रही।
मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश में आने वाले 3 दिनों तक शीतलहर के कारण कड़ाके की ठंड रहेगी। यूपी के 19 जिलों में सीवियर कोल्ड डे, 54 जिलों में घना कोहरा और 33 जिलों में बर्फीली हवाएं चलने और पाला पड़ने का अलर्ट जारी है। मेरठ में पारा 3°C रिकॉर्ड किया गया।
मध्य प्रदेश में दोपहर के तापमान में वृद्धि देखी गई है। 13 जनवरी को राज्य के 13 शहरों में टेम्परेचर 28 डिग्री सेल्सियस के पार रहा। हालांकि रातें ठंडी हैं। पारा 10°C से नीचे है। बि​​हार में ठंड को देखते हुए पटना में 8वीं तक के सभी स्कूलों में 16 जनवरी तक छुट्टी कर दी गई है।

Exit mobile version