राहुल बोले- 22 जनवरी का कार्यक्रम मोदी का फंक्शन

0

कोहिमा……….राहुल बोले- 22 जनवरी का कार्यक्रम मोदी का फंक्शन———–भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन (16 जनवरी) को राहुल गांधी ने कोहिमा (नगालैंड) के विश्वेमा गांव से यात्रा की शुरुआत की। 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे रामलला मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को उन्होंने राजनैतिक कार्यक्रम कहा है।

राहुल ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी ने 22 तारीख को इलेक्शन फ्लेवर दे दिया है। कांग्रेस प्रेसिडेंट ने इसी वजह से वहां पर जाने से इनकार किया है। हम सभी धर्मों के साथ हैं। कांग्रेस से जो भी जाना चाहे वो जा सकता है।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा विचारधारा की यात्रा है। इसका लक्ष्य सामाजिक, राजनैतिक और आर्थिक न्याय रखने का है। हम बंटा हुआ, टूटा हुआ भारत नहीं चाहते हैं। बीजेपी का मॉडल हिंसा, नफरत, अन्याय का मॉडल है। दो-तीन उद्योगपतियों को फायदा होता है। बीजेपी का प्लान चुने हुए लोगों को हिंदुस्तान का पूरा का पूरा धन देने का है।

I.N.D.I.A में सीट शेयरिंग को लेकर राहुल ने कहा कि अलायंस चुनाव लड़ेगा और जीतेगा। सीट शेयरिंग को लेकर हमारी बातचीत जारी है। ज्यादातर जगह आसान है, कुछ एक जगह पर थोड़ा मुश्किल है, लेकिन सीट शेयरिंग की मुद्दा हम आसानी से सुलझा लेंगे।

बिहार सीएम नीतीश कुमार को I.N.D.I.A के संयोजक बनाए जाने पर ममता बनर्जी की नाराजगी पर राहुल ने कहा कि अलायंस में छोटी-छोटी समस्या हैं जो दूर हो जाएंगी। हम सभी में समन्वय है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *