बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में TTE की गुंडागर्दी

0

बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में एक TTE की यात्री के साथ बर्बरता सामने आई है। इस वीडियो में TTE एक यात्री को बुरी तरह से थप्पड़ मारते हुए दिख रहा है। ऊपर बैठे एक यात्री ने इसका वीडियो बनाया, तो उसे भी लगातार गाली देने लगा। हालांकि, TTE का नाम क्या है? इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल, उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

बिहार के बरौनी से गाड़ी संख्या 15203 अपने तय समय रात के 8 बजकर 25 मिनट पर चली थी। मुजफ्फरपुर से नीरज कुमार यादव इस गाड़ी पर बैठे। उन्होंने किसी को स्लीपर में टिकट के लिए कहा था। मगर जब वह स्टेशन पर पहुंचे, तब तक उनके पास टिकट नहीं आया। इसलिए नीरज ने जनरल टिकट ले लिया। लेकिन जब टिकट आ गया, तो वह S-6 बोगी में अपनी सीट पर जाकर बैठ गए।

नीरज को TTE ने लगातार थप्पड़ बरसाए। लोग रोकते रहे, लेकिन TTE नहीं माना।

दो टिकट देखकर TTE आग बबूला
गाड़ी शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बाराबंकी पहुंची थी, तभी एक TTE चेक करने आया। 2 टिकट देखकर उसने नीरज से बहस शुरू कर दी। इसके बाद उसने नीरज पर ताबड़तोड़ थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए। नीरज समझाने की कोशिश करते लेकिन TTE सुनने को तैयार नहीं था। आस-पास के लोगों ने भी रोकने की कोशिश की, मगर TTE पर कोई असर नहीं पड़ा।

हाजीपुर से ट्रेन में बैठे जौनपुर के आनंद मोहन ने इसका वीडियो बना लिया। TTE की नजर आनंद पर पड़ी, तो गाली देते हुए उनका फोन छीनने की तरफ बढ़ा। लेकिन आनंद ने फोन ऊपर कर लिया। आनंद ने वीडियो बनाना बंद नहीं किया। TTE लगातार नीरज और आनंद को गाली देने लगा।

वीडियो बनाने पर TTE ने आनंद को लगातार गालियां दी।

आनंद TTE को गाली नहीं देने की बात कहते रहे। उससे यात्री को पीटने से रोकते साथ ही कानून और नियम की बताते रहे। मगर TTE पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। वह लखनऊ के बादशाह नगर स्टेशन पर उतरे

पूर्वोत्तर रेलवे की तरफ से सस्पेंशन लेटर आ गया है। टीटीई का नाम प्रकाश है।

थोड़ी देर बाद खबर का असर यह हुआ कि TTE प्रकाश को सस्पेंड कर दिया गया। PRO महेश गुप्ता ने बताया कि TTE नार्दन ईस्टर्न रेलवे के अंतर्गत आता है, उसके खिलाफ जांच बैठा दी गई है, जांच की रिपोर्ट आने तक वह सस्पेंड रहेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *