सुरेश गोपी की बेटी की शादी में पहुंचे पीएम मोदी

0

name-सह संपादक मर्सी सरकार…..location-केरल……सुरेश गोपी की बेटी की शादी में पहुंचे पीएम मोदी———-साउथ के जाने-माने एक्टर और पॉलिटिशियन सुरेश गोपी की बेटी भाग्या सुरेश ने 17 जनवरी को बिजनेसमैन श्रेयस मोहन से शादी की। इस शादी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। केरल की पारंपरिक पोशाक- मुंडू और वेष्टि पहने पीएम मोदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आ रही हैं।

पीएम मोदी का अंदाज इंटरनेट पर वायरल हुआ
प्रधानमंत्री मोदी दो दिनों के लिए केरल दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार को त्रिशूर के गुरुवायुर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद पीएम मोदी ने एक्टर- पॉलिटिशियन सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शिरकत की। शादी पारंपरिक रीति-रिवाज से गुरुवायुर मंदिर में हुई। शादी के दौरान पीएम का एक अलग अंदाज देखने को मिला। मंदिर में पीएम मोदी लड़की वाले पक्ष की ओर से पहंचे थे। उन्होंने वर श्रेयस मोहन और वधू भाग्या सुरेश को जयमाला देकर प्रणाम किया। जयमाला के बाद पीएम ने दोनों को आशीर्वाद दिया और उनका मुंह भी मीठा कराया। कहा जा रहा है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की ये अबतक की सबसे ग्रैंड वेडिंग रही है।

भाग्य सुरेश और श्रेयस मोहन की शादी के लिए पीएम मोदी ने करीब 25 मिनट बिताए। पीएम ने गुरुवायुर मंदिर में शादी कर रहे अन्य जोड़ों को भी आशीर्वाद दिया। उन्होंने नवविवाहित जोड़ों को तोहफा भी दिया। इस शादी में साउथ इंडस्ट्री के एक्टर ममूटी, मोहनलाल, दिलीप और बीजू मेनन अपने-अपने परिवारों के साथ नजर आए। प्रधानमंत्री ने सभी से बातचीत भी की

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *