Site icon NBS LIVE TV

पटना CM हाउस में नीतीश-लालू-तेजस्वी की मुलाकात

YouTube player

name-संपादक मर्सी सरकार location-पटना CM हाउस में नीतीश-लालू-तेजस्वी की मुलाकात——-पटना में शुक्रवार को राजद प्रमुख लालू यादव अचानक CM हाउस पहुंचे। उनके साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी थे। दोनों नेता CM नीतीश कुमार से मिले। करीब 45 मिनट तक तीनों नेताओं के बीच बातचीत हुई।

मुलाकात के बाद दोनों नेता मुस्कराते हुए निकले। तेजस्वी ने कहा कि सरकार में ऑल इज वेल। गठबंधन में टूट का सवाल ही नहीं है। BJP ये अफवाह फैला रही है। काम को लेकर मुलाकात होती रहती है। बिहार में BJP का हारना तय है। इसमें कोई संदेह नहीं है।

नए साल में पहली बार लालू यादव CM हाउस पहुंचे थे। इससे पहले मकर संक्रांति के दिन मुख्यमंत्री लालू यादव के दही-चूड़ा भोज में शामिल होने राबड़ी आवास पहुंचे थे। राबड़ी आवास पर नीतीश कुमार 10 मिनट तक रुके थे।

इधर, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर विधायक दल की बैठक हुई। बैठक के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अगर चाहें तो बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं। उनके लिए कहीं कोई दिक्कत नहीं है।

इन सबके बीच हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी के सोशल मीडिया पोस्ट ने राजनीति गरमा दी है। मांझी ने अपनी पार्टी के विधायकों को पटना में रहने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version