दिल्ली AIIMS में 22 जनवरी को हाफ-डे की छुट्‌टी कैंसल

0

name-संपादक मर्सी सरकार location-नई दिल्ली दिल्ली AIIMS में 22 जनवरी को हाफ-डे की छुट्‌टी कैंसल———- अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए दिल्ली AIIMS ने हाफ डे की छुट्‌टी का फैसला वापस ले लिया है। विपक्षी नेताओं ने अस्पताल के फैसले का विरोध किया था। साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोग इसका विरोध हो रहा था।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए दिल्ली AIIMS समेत 5 बड़े अस्पतालों ने शनिवार को हाफ डे की छुट्‌टी घोषित की थी। सफदरजंग, राम मनोहर लोहिया और लेडी हार्डिंग समेत भुवनेश्वर के AIIMS ने भी हाफ-डे की घोषणा की है।

20 जनवरी को जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पांचो अस्पताल में दोपहर 2.30 बजे तक OPD की सुविधा नहीं मिलेगी, लेकिन इमरजेंसी सेवा चालू रहेगी। AIIMS ने अपने कर्मचारियों के लिए एक नोटिस जारी कर बताया कि सोमवार को इंस्टीट्यूट 2.30 बजे तक बंद रहेगा। सभी डिपार्टमेंट हेड्स अपने कर्मचारियों को इसकी जानकारी दें।

शिवसेना उद्धव गुट की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर फैसले का विरोध करते हुए तंज किया था। प्रियंका ने लिखा- हेलो इंसानों… कृपया 22 तारीख को मेडिकल इमरजेंसी में न जाएं। आप इसे दोपहर 2 बजे के बाद के लिए शेड्यूल कर लें, ताकि AIIMS दिल्ली मर्यादा पुरूषोत्तम राम के स्वागत के लिए समय निकाल ले।

प्रियंका ने आगे लिखा- क्या भगवान राम इस बात से सहमत होंगे कि उनके स्वागत के लिए देश के सबसे बड़े अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं बाधित हो जाएं। हे राम…हे राम। एन बी एस लाइव टीवी के लिए सह संपादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *