सलमान और आलिया सऊदी जॉय अवॉर्ड 2024 में शामिल हुए

0
सऊदी अरब में बीती रात जॉय अवॉर्ड फंक्शन 2024 का आयोजन हुआ। ये इवेंट सऊदी में स्थित रियाद में हुआ। इस इवेंट में बॉलीवुड से सलमान खान और आलिया भट्ट शामिल होते नजर आए। आलिया रेड एंड गोल्डन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। फैंस को भी आलिया का लुक काफी अच्छा लगा। उन्हें एंटरटेनमेंट मेकर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया। सलमान खान सर फिलिप एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज देते दिखाई दिए।

सऊदी अरब में आयोजित हुए जॉय अवॉर्ड में आलिया भट्ट को एंटरटेनमेंट मेकर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस इवेंट में सलमान खान भी शामिल थे।

आलिया ने फिल्मों के प्रति अपना प्यार जाहिर किया
अवॉर्ड स्पीच में आलिया ने कहा- आज सऊदी अरब में मेरा होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। ये एक ऐसा देश है जो सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए बहुत कुछ कर रहा है। ऐसा अक्सर नहीं होता है जहां वेस्ट और ईस्ट का टैलेंट एक-साथ आता है और जश्न मनाता है। इसलिए ऐसा करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। ये वास्तव में एक असाधारण रात है।

फिल्मों के प्रति अपने जुनून के बारे में आलिया ने कहा- मैं फिल्मों के प्रति जुनूनी हूं। मैं बस यही जानती हूं। मुझे लगता है कि मैं पैदा भी ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर हुई होंगी। मेरे लिए सिनेमा का यही अर्थ है। आज रात जब मैं घर वापस जाऊंगी, तो अपने साथ फिल्मों का प्यार और यहां रियाद में मिला प्यार लेकर जाऊंगी। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। वाकई इस जगह पर फिल्मों का जादू महसूस कर सकती हूं।

फैंस ने आलिया के लुक की तारीफ की
आलिया का साड़ी लुक लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। जहां एक फैन ने लिखा- साड़ी बाकी कॉस्ट्यूम्स पर भारी पड़ती है। आलिया ने इस अपीयरेंस में सफलता और संस्कृति दोनों दिखा दी। हालांकि मैं एक विदेशी हूं, लेकिन मुझे ये परिधान बहुत पसंद आया।

आलिया हाल ही में फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। इस साल आलिया ‘जिगरा’ में एक्शन अवतार में दिखेंगी। इस फिल्म को आलिया करण जौहर के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

सलमान खान भी इस इवेंट में नजर आए
इवेंट में सलमान खान एंथनी हॉपकिंस के साथ बातचीत करते दिखे। एक फैन ने दोनों का ये वीडियो एक्स अकाउंट पर शेयर किया। बता दें, एंथनी हॉपकिंस दुनिया के बेस्ट एक्टर्स में से एक माने जाते हैं। इन्होंने ‘मैजिक’, ‘द एलिफेंट मैन’, ’84 चेरिंग क्रॉस रोड’, ‘ ड्रैकुला’, ‘लेजेंड्स ऑफ द फॉल’, ‘द रिमेंस ऑफ द डे’, और ‘फ्रैक्चर’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

सलमान खान पिछले साल ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। खबरों की मानें तो सलमान खान और करण जौहर 25 सालों के बाद एक बार फिर ‘द बुल’ में साथ काम करेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *