Site icon NBS LIVE TV

तेज रफ्तार जीप पलटी, 5 दोस्तों की मौत

YouTube player

name-संपादक मर्सी सरकार location-उदयपुर तेज रफ्तार जीप पलटी, 5 दोस्तों की मौत——— तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर पलटने से 5 दोस्तों की मौत हो गई। सभी बाजार से घर लौट रहे थे और पांचों नशे में थे। हादसा उदयपुर के बेकरिया इलाके में गोगुंदा-पिंडवाड़ा नेशनल हाईवे-27 पर उखलिया सुरंग के पास रविवार रात 8 बजे हुआ।
थानाधिकारी प्रभु सिंह चुंडावत ने बताया कि हादसे में घाटा नाड़ी निवासी पूना (20), मनोज (22), आक्यावड़ निवासी नाथू (23), देवला निवासी भीमा (25) और अन्य दोस्त की मौत हुई है। शाम को पांचों दोस्त गोगुंदा से अपने गांव देवला की ओर आ रहे थे। सभी नशे में थे और जीप तेज रफ्तार में थी। जीप जैसे ही उखलिया सुरंग से बाहर निकली। तभी ड्राइवर गाड़ी पर संतुलन खो बैठा। जिसके चलते जीप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर हाईवे पर तीन से चार बाद पलटी खाकर बीच रोड पर ही पलट गई।
पांचों युवक जीप में बुरी तरह से फंस गए। युवकों के सिर और हाथ-पैर बुरी तरह से कुचल गए। पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला। तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो घायलों ने हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा।ऐन बी ऐस लाइव टीवी के लिए सह संपादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट

Exit mobile version