Site icon NBS LIVE TV

.दिल्ली में हेमंत सोरेन के घर पहुंची ईडी,झारखंड में अलर्ट

YouTube player

name-संपादक मर्सी सरकार location-नई दिल्ली…दिल्ली में हेमंत सोरेन के घर पहुंची ईडी,झारखंड में अलर्ट——दिल्ली में ईडी की टीम सीएम हेमंत सोरेन के आवास पर पहुंची है। सीएम हेमंत सोरेन नहीं मिले। ईडी के अधिकारी जमीन घोटाला मामले आवास के अंदर कागजात खंगाल रही है। हेमंत सोरेन दिल्ली में कहा है ? जानकारी नहीं मिल सकी है। इधर, रांची में बीजेपी ऑफिस के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी की आशंका को लेकर झारखंड के सभी जिलों में अलर्ट जारी किया है। खासकर ऐसे जिले जहां जेएमएम का प्रभाव ज्यादा है, उन जिलों में सुरक्षा बलों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है।

खबर यह भी है कि कई स्थानों से ट्रेनिंग कर रहे हैं जवानों को भी वापस ड्यूटी पर बुला लिया गया है। साथ ही भाजपा के बड़े नेताओं के घर और दफ्तरों की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है।

इधर, हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी की आशंका को लेकर महागठबंधन के विधायकों को रांची आने को कहा गया है।बताया जा रहा है कि तीन बजे सभी विधायकों की अलग अलग बैठक होगी और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 27 जनवरी की रात 11.30 बजे दिल्ली स्थित आवास पहुंचे थे। देर रात ही उन्होंने बैठक भी की थी।दिल्ली में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शिबू सोरेन के आवास पर भी नहीं है।ऐन बी ऐस लाइव टीवी से सम्पादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट

Exit mobile version