Site icon NBS LIVE TV

मॉडल पूनम पांडे की मौत की खबर ड्राइवर बोला- दो दिन पहले मैडम ठीक थीं

शुक्रवार सुबह 32 साल की मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आई। उनकी मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई गई। पूनम की टीम ने ही मौत की जानकारी दी। हालांकि पुख्ता जानकारी के लिए हमने पूनम से जुड़े कई लोगों से बात की। उनके ड्राइवर और बॉडीगार्ड को मौत से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। टीम ने पूनम की मौत की सच्चाई जानने के लिए इन लोगों से बात की है।n

दोस्त, परिवार, नौकर किसी को न बीमारी की खबर, न मौत की

सुबह 11 बजे: मौत की खबर आने के तुरंत बाद हमने पूनम के करीबी दोस्त नितिन मिरानी से बात की। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। सुबह से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन उनसे बात नहीं हो पा रही है। उनके ड्राइवर ने बताया कि दो दिन पहले तक मैडम ठीक थीं। वो शूटिंग में बिजी थीं। बहन का फोन भी ऑफ है। समझ में नहीं आ रहा है कि क्या हुआ है। लग रहा है कि उनका इंस्टाग्राम हैक हुआ है।’
सुबह 11.40 बजे: हमने पूनम की PR टीम की मेंबर पारूल चावला से बात की। उन्होंने मौत की खबर की पुष्टि की।
दोपहर 12 बजे: अपने आप को पूनम की मैनेजर बताने वाली एक महिला निकिता शर्मा ने प्रेस नोट जारी किया। इस प्रेस नोट में बताया गया कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम अब इस दुनिया में नहीं हैं। इस प्रेस नोट में यह भी लिखा था कि हमें सर्वाइकल कैंसर को हल्के में नहीं लेना चाहिए। इस प्रेस नोट में एक फोन नंबर भी लिखा हुआ था। जब हमने उस नंबर पर कॉल किया तो वो फेक निकला। जिस आदमी ने कॉल उठाया वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। उसने कहा कि उसका पूनम पांडे से कोई ताल्लुक नहीं है। सुबह से उसके पास सैकड़ों कॉल्स आ चुके हैं।
प्रेस रिलीज के बाद हमने पूनम की PR टीम से दोबारा संपर्क करने की कोशिश की। जवाब में उन्होंने एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था, ‘हमें सुबह-सुबह पूनम की मौत की खबर उनके परिवार वालों से मिली। हम उनकी फैमिली से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आ रहा है। अभी तक बस इतना पता चला है कि उनकी बॉडी कानपुर में है।’

पूनम पांडे 2011 में सबसे पहले चर्चा में आई थीं। पूनम ने कहा था कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप जीत गई तो वो न्यूड हो जाएंगीं। इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूनम के नाम की काफी चर्चा हुई थी।

पूनम की टीम बोली- बॉडी कानपुर में, वहां कोई नहीं मिला
हमने मामले की जानकारी लेने के लिए कानपुर में मौजूद अपने रिपोर्टर से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि कानपुर में पूनम पांडे नाम की किसी महिला की बॉडी आज के डेट में नहीं आई है। वो वहां के रीजेंसी कैंसर हॉस्पिटल तक भी पहुंचे थे, लेकिन वहां से कोई सूचना नहीं मिली।

  • दोपहर 2 बजे: सूचना मिली कि कल्याणपुर में उनका घर है। भास्कर रिपोर्टर उस लोकेशन पर भी गया, लेकिन वो जानकारी भी गलत निकली।
  • दोपहर 3 बजे: मुंबई मे मौजूद हमारी टीम ने पूनम की बहन श्रद्धा से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने भी फोन नहीं उठाया।
  • इसके बाद हमने पूनम के ड्राइवर महबूब से बात की। महबूब ने कहा, ‘दो दिन पहले तक मैडम बिल्कुल ठीक और स्वस्थ थीं। उन्होंने हमें दो दिन की छुट्टी पर भेज दिया था। आज सुबह उनके बॉडीगार्ड आमीन का मेरे पास कॉल आया। उसने कहा कि जाकर मैडम के घर देखो, आखिर हुआ क्या है।’ महबूब ने कहा कि वो 30 जनवरी को पूनम से मिले थे।
  • इसी बीच पूनम का कुछ दिन पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं, ‘काफी दिनों से मैंने कोई सरप्राइज नहीं दिया है। मैं जल्द ही कुछ बड़ा सरप्राइज देने वाली हूं।’ सोशल मीडिया पर भी लोगों का एक धड़ा यही कह रहा है कि हो सकता है कि यह पूनम का कोई पब्लिसिटी स्टंट है। 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर अवेयरनेस डे है। यह भी कहा जा रहा है कि कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने ऐसा किया है।

 सिक्योरिटी गार्ड ने कहा- पूनम का कुछ अता-पता नहीं
मुंबई के अंधेरी वेस्ट में मिल्लत नगर स्थित पूनम के घर पहुंची। सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि 30 तारीख को ही उसने आखिरी बार पूनम को देखा था। गार्ड ने बताया कि पूनम यहां अपने पेट डॉग के साथ अकेले रहती थीं।

Exit mobile version