.बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी की बढ़ी टेंशन

0

नाम-संपादक मर्सी सरकार….. स्थान-पटना, गया….बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी की बढ़ी टेंशन:गया से विधायकों को 2 बसों में पटना लाया जाएगा———-बिहार में नीतीश सरकार का सोमवार (12 फरवरी) को फ्लोर टेस्ट है। इससे पहले यहां सियासी हलचल तेज हो गई है। बीजेपी के तीन विधायक गया के प्रशिक्षण शिविर में नहीं पहुंचे।
नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा के बारे में बताया जा रहा है कि उनकी सास बीमार हैं। अलीनगर विधायक मिश्रीलाल यादव के बारे में अभी कोई सूचना नहीं है। रामनगर की विधायक भागीरथी देवी एक दिन पहले विधायकों के साथ थीं, लेकिन आज प्रशिक्षण में शामिल नहीं हुईं।
गया के होटल में बीजेपी विधायकों को 2 बसों में पटना लाया जाएगा। विधायक डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के आवास पर रहेंगे। विधायकों के साथ बिहार प्रभारी विनोद तावड़े भी मौजूद हैं।
कल होने वाले फ्लोर टेस्ट से पहले अमित शाह ने गया में चल रही बीजेपी विधायकों की वर्कशॉप को शाह ने वर्चुअली संबोधित किया। इससे पहले रात में ही डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पटना रवाना हो गए।
इधर, फ्लोर टेस्ट से पहले राजभवन में लीगल एडवाइजर की पूरी टीम को बदल दिया गया है। इधर, पटना में जगह-जगह तेजस्वी के समर्थन में पोस्टर लगे हैं। जिनमें में लिखा है- बिहार की है मंजूरी, तेजस्वी हैं जरूरी। ऐन बी ऐस लाइव टीवी से संपादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *