Site icon NBS LIVE TV

.मोदी बोले- कांग्रेस अपना एक स्टार्टअप नहीं संभाल पा रही

YouTube player

नाम-संपादक मर्सी सरकार….. स्थान-रेवाड़ी ….मोदी बोले- कांग्रेस अपना एक स्टार्टअप नहीं संभाल पा रही———-हरियाणा में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपना एक स्टार्टअप नहीं संभाल पा रहे हैं। ये लोग देश संभालने का सपना देख रहे हैं। कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड इतिहास के सबसे बड़े घोटालों का है। देश का सबसे बड़ा ट्रैक रिकॉर्ड आतंकवाद को बढ़ाना है। सेना और सैनिक को कमजोर करने का है।

उन्होंने कहा कि देश की इच्छा थी कि अयोध्या में प्रभु राम का भव्य मंदिर का निर्माण हो, आज पूरा देश भव्य राम मंदिर में विराजे रामलला के दर्शन कर रहा है और तो और कांग्रेस के लोग जो लोग हमारे भगवान राम को काल्पनिक बताते थे जो कभी नहीं चाहते थे कि अयोध्या में राम का मंदिर बने वह भी अब जय सियाराम बोलने लगे हैं।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अब तक जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर रोड़े अटकाए थे। मैंने आपको गारंटी दी थी कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाकर रहूंगा। अब लोग कह रहे हैं कि अबकी बार NDA सरकार 400 पार।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दोपहर 1 बजे रेवाड़ी पहुंचे थे। यहां उन्होंने देश के 22वें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) का शिलान्यास किया। इसके साथ 9750 करोड़ रुपए की 5 परियोजनाओं का भी शिलान्यास और उद्घाटन किया।
-ऐन बी ऐस लाइव टीवी से संपादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट

Exit mobile version