Site icon NBS LIVE TV

राहुल ने न्याय यात्रा छोड़ी, अचानक वायनाड गए

YouTube player

नाम-संपादक मर्सी सरकार….. स्थान-वाराणसी ….राहुल ने न्याय यात्रा छोड़ी, अचानक वायनाड गए———राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 35वें दिन वाराणसी पहुंची। यूपी में न्याय यात्रा का शनिवार को दूसरा दिन रहा। राहुल गांधी को वाराणसी के बाद भदोही जाना था, लेकिन अब उनकी यात्रा को एक बार फिर से स्थगित कर दिया गया है। राहुल अचानक वायनाड चले गए हैं।

कांग्रेस पार्टी के नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राहुल गांधी के वायनाड जाने की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी वापस इस यात्रा को यूपी में ही प्रयागराज जिले से शुरू करेंगे।

कल यानी 18 फरवरी को प्रयागराज से दोपहर 3 बजे से भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर शुरू होगी। इससे पहले राहुल ने काशी में 12 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन किया। गोदौलिया चौराहे की जनसभा में GST और महंगाई को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। कुरौना गांव में लंच किया। उनके साथ सीनियर लीडर जयराम रमेश, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समेत कई नेता हैं।

चंदौली में राहुल ने देर रात BHU के 25 प्रोफेसरों और छात्रों के डेलीगेट्स ने मुलाकात की। राहुल ने IIT-BHU गैंगरेप मामले पर चिंता जताई। चंदौली में जनसभा के दौरान राहुल ने कहा था कि देश में जो नफरत और हिंसा फैल रही है, उसका कारण अन्याय है।

किसान, युवाओं के साथ सामाजिक और आर्थिक अन्याय हो रहा है। पाकिस्तान पर बोलेंगे पर महंगाई, बेरोजगारी पर नहीं बोलेंगे, क्योंकि ये आप के नहीं अडाणी के हैं। — -ऐन बी ऐस लाइव टीवी से संपादक मर्सी सरकार की रिपोर्ट\

Exit mobile version