.संदेशखाली- भीड़ ने TMC नेता को पीटा, घर में तोड़फोड़

0

नाम-संपादक मर्सी सरकार….. स्थान-कोलकाता…..संदेशखाली- भीड़ ने TMC नेता को पीटा, घर में तोड़फोड़———-पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना स्थित संदेशखाली में महिलाओं के यौन शोषण का मामला गरमाया हुआ है। शुक्रवार 23 फरवरी को भीड़ ने TMC नेता अजित मैती के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने उसे चप्पलों से पीटा। इसके अलावा लोगों ने उनकी बाइक और उनके घर की बाड़ का हिस्सा तोड़ दिया।

आरोप है कि अजित मैती अवैध जमीन हड़पने में शामिल था और शाहजहां शेख के साथ मिला हुआ था। हमले की सूचना मिलने के पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया।

इधर, संदेशखाली में ही गुस्साए स्थानीय लोगों ने शेख शाहजहां शेख के भाई के घर में आग लगा दी। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि शेख शाहजहां के भाई शिराजुद्दीन ने उनकी 142 बीघा जमीन हड़प ली है। यहां पर भी मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामला शांत करवाया। फिलहाल संदेशखाली के दो थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

संदेशखाली में जमीन हड़पने और महिला उत्पीड़न के मुख्य आरोपी TMC नेता शाहजहां शेख पर करीब 100 केस दर्ज हो चुके हैं। उस पर कब्जेवाली जमीनों पर अवैध मछली पालन का आरोप है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *