पीएम आवास दिलाने रिश्वत मांगने वाले पार्षद को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा

0

श्याेपुर 24.02.2024
पीएम आवास दिलाने रिश्वत मांगने वाले पार्षद को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा
– पार्षद ने थाने में आवेदन देकर की शिकायत, पुलिस ने महिला समेत पांच लोगों पर किया मामला दर्ज।
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
पीएम आवास आयोजना का लाभ दिलाने के नाम पर रिश्वत मांगने पर आक्रोषित महिलाओं वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद के चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें महिलाएं पार्षद को मारती हुई दिखाई दे रही हैं। महिलाओं ने पार्षद पर पीएम आवास योजना की किश्त बैंक खाते में डलवाने के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। घटना कोतवाली थाने के ठीक सामने की है। पार्षद ने मामले की शिकायत थाने में की है। जिसकी जांच पर से पुलिस ने महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
वार्ड 14 निवासी बसंती बाई ने बताया कि पार्षद जुगल ने हमारे आवास की किश्त रुकवाकर रखी थी। नगर पालिका में पूछने पर पता चला कि पार्षद ने मना कर रखा है। पार्षद से बात करने पर उसने 20 हजार रुपए की रिश्वत मांगी, जिसमें से 10 हजार पहले और बाकी काम के बाद मांगे थे।
वर्जन-
दुकान के बाहर बैठे थे तभी कुछ महिलाओं ने उनके साथ मारपीट और अभद्रता की है। महिलाओं के आरोप पूरी तरह गलत हैं। ये उनके खिलाफ षडयंत्र है। मामले की शिकायत कोतवाली थाने में कर दी है।
जुगल मेहरा
पार्षद, वार्ड क्रं. 14 श्योपुर

मुझे मीडिया के जरिए इस बारे में पता चला है। अगर थाने पर इस तरह की कोई शिकायत आई आवेदन जांच पर से पांच लोगों कोे खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
राजीव कुमार गुप्ता
एसडीओपी, श्योपुर

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *