Site icon NBS LIVE TV

तमिलनाडु सरकार के ऐड में चीन का रॉकेट

YouTube player

नाम-संपादक मर्सी सरकार…..स्थान-चेन्नईतमिलनाडु सरकार के ऐड में चीन का रॉकेट:मंत्री ने पब्लिश करवाया; मोदी बोले- DMK को भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं———प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु दौरे के दूसरे दिन बुधवार को कुलाशेखरपट्‌टीनम में ISRO के नए लॉन्च कॉम्प्लेक्स की नींव रखी। इस प्रोजेक्ट को लेकर राज्य की DMK सरकार के पशुपालन मंत्री अनिता राधाकृष्णन ने स्थानीय अखबारों में एक ऐड जारी किया। विज्ञापन में चीन का झंडा लगा रॉकेट नजर आ रहा है।

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने DMK के अखबार में छपे विज्ञापन की कटिंग शेयर किया। उन्होंने लिखा- DMK के मंत्री थिरू अनिता राधाकृष्णन द्वारा आज प्रमुख तमिल दैनिकों को दिया गया यह विज्ञापन चीन के प्रति DMK की प्रतिबद्धता और हमारे देश की संप्रभुता के प्रति उनकी उपेक्षा का प्रतीक है।

दो दिन से तमिलनाडु में मौजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विज्ञापन को लेकर DMK सरकार पर निशाना साधा। मोदी ने तिरुनेलवेली में रैली को संबोधित करते हुए कहा- DMK सरकार भारत की तरक्की बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। वे ISRO लॉन्च पैड का श्रेय लेने के लिए अखबार के विज्ञापन में भी चीन का स्टिकर चिपका रहे हैं।…….

Exit mobile version