भभुआ से RJD विधायक भरत बिंद BJP में शामिल

0

नाम-संपादक मर्सी सरकार…..स्थान-पटना…..भभुआ से RJD विधायक भरत बिंद BJP में शामिल———बिहार में महागठबंधन को फिर झटका लगा है। भभुआ से राजद विधायक भरत बिंद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बजट सत्र के आखिरी दिन भरत बिंद सत्ता पक्ष के खेमे में बैठे। सदन से बाहर निकलते ही भरत बिंद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के चेंबर में चले गए।

इधर, नवादा जिले हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी यदि नवादा लोकसभा सीट से टिकट देती है तो मैं भी बीजेपी जॉइन कर सकती हूं। अभी नवादा से लोजपा से चंदन सिंह सांसद हैं।

इससे पहले महागठबंधन के 6 विधायक पाला बदल चुके हैं। जिनमें राजद के 4 और कांग्रेस के 2 विधायक शामिल हैं। महागठबंधन के तीन विधायक BJP में शामिल हो गए थे। इनमें कांग्रेस के दो और RJD का एक विधायक हैं। इसके पहले 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट के दौरान भी RJD के तीन विधायक NDA में शामिल हो गए थे।

वहीं, राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बीजेपी से ऑफर पर कहा है कि मैं टस से मस नहीं होने वाला। जो जा रहे हैं, उनके बारे में मुझे जानकारी नहीं है। पार्टी के नेता बताए कि ऐसे नेताओं को किसने टिकट दिया। किसके कहने पर टिकट दिया गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *