Site icon NBS LIVE TV

मोदी बोले-संदेशखाली की बहनों की TMC सरकार ने नहीं सुनी

YouTube player

नाम-संपादक मर्सी सरकार…..स्थान-कोलकाता…..मोदी बोले-संदेशखाली की बहनों की TMC सरकार ने नहीं सुनी———-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के दो दिन के दौरे के दूसरे दिन नदिया जिले के कृष्णानगर में 15 हजार करोड़ की रेल, बिजली और सड़क क्षेत्र से जुड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास किया। PM ने पहले दिन हुगली के आरामबाग में जनसभा को संबोधित किया और फिर राजभवन में ममता बनर्जी से मुलाकात की।

कृष्णानगर में उन्होंने जय श्रीराम के नारे के साथ कहा- बंगाल में TMC ने मां, माटी और मानुष का नारा लगाकर यहां की माताओं-बहनों का वोट लिया और उन्हें गुमराह किया। आज मां, माटी और मानुष सभी TMC के कुशासन में रो रहे हैं। संदेशखाली की बहनें इंसाफ की गुहार लगाती रहीं, लेकिन TMC सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी।

मोदी बोले- बंगाल में स्थिति ये है कि यहां पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है। राज्य सरकार चाहती ही नहीं थी कि संदेशखाली का गुनहगार कभी गिरफ्तार हो, लेकिन ये तो बंगाल की नारी शक्ति दुर्गा बनकर खड़ी हो गईं। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा हो गया, तब मजबूरन सरकार को झुकना पड़ा।

Exit mobile version