...

5 लाख का बैग चोरी बैंक से

0

श्याेपुर 15.03.2024
बैंक ऑफ बड़ौदा से 5 लाख नगदी से भरा बैग चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
– पुलिस ने बैंक पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
श्योपुर में अज्ञात चोरों ने बैंक में दाखिल होकर एक ग्राहक का नोटों से भरा बैग चोरी कर लिया। बैग में 5 लाख थे, जिन्हें निजी कंपनी का कर्मचारी श्योपुर में कोई टेंडर डालने के लिए बैंक में जमा कराने के लिए लेकर आया था। व्यक्ति को जैसे ही बैग नजर नहीं आया तो वह हक्का बक्का रह गया। चोरी की वारदात बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। पुलिस ने बैंक पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मामला शहर के पाली रोड इलाके में संचालित बैंक ऑफ बड़ौदा का है। जहां शुक्रवार को दोपहर 12 से 1 बजे के बीच अज्ञात शातिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया गया है कि दिल्ली निवासी राहुल भारतीय नाम का युवक शहर के राधिका विलास रिसोर्ट में खाने और मैनेजमेंट का टेंडर लेने के लिए श्योपुर आया हुआ था। शुक्रवार को वह 5 लाख रुपए बैंक ऑफ बड़ौदा के अपने अकाउंट में जमा कराने के लिए आया था। फरियादी राहुल ने कैश जमा करने से पहले राशि जमा कराने का फॉर्म भरने के लिए जैसे ही बैग रखा। वैसे ही कुछ ही मिनिट के अंदर वह चोरी हो गया। अब एसपी डॉ रायसिंह नरवरिया से लेकर अन्य पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं।
बॉक्स:
सीसीटीवी में दिखा चोर
नोटों से भरा काला बैग चोरी करने वाला एक बदमाश बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है। आरोपी पीजी कॉलेज की ओर गया है। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। शहर से लेकर अन्य तमाम जगहों पर सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
बॉक्स्:
चोरों की तलाश जारी
इस बारे में एसपी डॉ रायसिंह नरवरिया का कहना है कि बैंक ऑफ बड़ौदा से एक ग्राहक का बैग चोरी हुआ है। उस बैग में 5 लाख रूपए की नगदी बताई गई है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। चोर को जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.