भा जा पा जिला अध्यक्ष को सुनाई खरी खोटी

0

श्याेपुर 18.03.2024
पार्टी मंच से पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी ने भाजपा जिलाध्यक्ष को सुनाई खरीखोटी
– श्योपुर- मुरैना लोकसभा प्रत्याशी के सामने हुई झड़प।
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह के सामने पार्टी के पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी रविवार को अपनी ही पार्टी के जिलाध्यक्ष से भिड़ गए। उन्होंने जिलाध्यक्ष को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए गाली-गलौज कर दी।
इसके बाद लड़ने के लिए कुर्सी से खड़े हो गए। मौके पर मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व विधायक को पकड़ लिया। इसके बाद समझाइश देकर मामला शांत कराया गया। इस वजह से हंगामा शांत हो गया। अब मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला आदिवासी विकासखंड मुख्यालय कराहल का है जहां बीते रविवार की शाम मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए आए थे। इसी दौरान बीजेपी नेताओं ने लोकसभा प्रत्याशी के स्वागत और कार्यकर्ताओं से परिचय और चुनावी रणनीति को लेकर एक बैठक आयोजित की थी। इसमें श्योपुर भाजपा के कई नेता भी शामिल हुए। इस दौरान मंच पर नाम संबोधन में विजयपुर के पूर्व भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी का नाम संबोधित नहीं किया गया। उन्हें पूर्व विधायक होते हुए भी पार्टी की बैठक में कोई सम्मान नहीं मिला। इससे पूर्व विधायक सीताराम नाराज हो गए। इसके बाद वे कुर्सी से खड़े होकर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट पर भड़क उठे और गाली-गलौज भी करने लगे। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस इसे भाजपा का असली चेहरा बता रही है।
बॉक्स:
पूर्व विधायक का आरोप मेरा हुआ अपमान
विजयपुर के पूर्व विधायक सीताराम आदिवासी का कहना है कि पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी के सामने जिलाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह जाट ने मेरा अपमान किया है। न तो मेरा नाम संबोधन किया और नहीं कोई सम्मान किया बल्कि उल्टा मुझे गलत शब्द बोलकर अपमानित किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *