एबीवीपी ने बनाई डीजे के साथ होली

0

श्याेपुर 28.03.2024
एवीबीपी ने डीजे बजाकर मनाई होली, एनएसयूआई ने किया विरोध
– शहर के पीजी कालेज का मामला।
ब्यूरोचीफ, नबी अहमद कुरैशी, श्योपुर मध्यप्रदेश
गुरुवार को वीबीपी संगठन से जुड़े छात्रों ने शहर के पीजी कॉलेज के अंदर डीजे बजाकर जमकर होली खेली। इस दौरान छात्र नाचते-गाते हुए गुलाल उड़ाने लगे। इसका विरोध एनएसयूआई संगठन से जुड़े छात्रों ने किया तो मौके पर कहासुनी के बाद हंगामा होने लगा। एनएसयूआई ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताकर कार्रवाई की मांग की है।
एनएसयूआई से जुड़े छात्रों का आरोप है कि कॉलेज में क्लास चल रही थी। कई छात्र-छात्राएं भी पढ़ाई के लिए कॉलेज आए थे। लेकिन डीजे की तेज आवाज और एवीबीपी संगठन से जुड़े छात्रों ने उन्हें डीजे बजाकर पढ़ने नहीं दिया। हमने वीडिया बनाना और इसकी शिकायत प्राचार्य से की तो वह हमसे ही लड़ने को उतारु हो गए। यह मनमानी है मौजूदा हालातों में आचार संहिता लागू है। इसके बावजूद एवीबीपी संगठन के छात्रों ने होली खेलने के नाम पर नियमों का उल्लंघन किया है। ऐसे छात्रों और इन्हें परमिशन देने बाले अधिकारी-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
बॉक्स:
एवीबीपी जिला अध्यक्ष ने कहा- प्राचार्य से ली थी परमिशन
इस बारे में एवीबीपी छात्र संगठन के जिला अध्यक्ष आशुतोष मंगल का कहना है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र शांतिपूर्ण ढंग से होली समारोह मना रहे थे। प्राचार्य से इसकी अनुमति ली गई थी। हमारी ओर से हिंदुत्व की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए कार्यक्रम करते हैं। लेकिन एनएसयूआई को क्या आपत्ति थी समझ से परे है। उन्होंने पुलिस भी बुलवा ली। यह गलत है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *